TV show Ye hai mohabatein new twist Ruhi will attempt suicide - TV शो का ट्विस्ट: ये हैं मोहब्बतें में MMS लीक होने के बाद सुसाइड की कोशिश करेगी रूही - Jansatta
ताज़ा खबर
 

TV शो का ट्विस्ट: ये हैं मोहब्बतें में MMS लीक होने के बाद सुसाइड की कोशिश करेगी रूही

नए ट्विस्ट के तहत रूही का एक एमएमएस लीक होगा। इसके बाद रूही गहरे सदमे में आकर सुसाइड करने की कोशिश करेगी।

रूही और इशिता

स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें फैन्स के लिए बड़ी खबर। अगर आप भी ये शो देखते हैं तो बता दें कि जल्द ही भल्ला फैमिली में एक और तूफान आने वाला है। जी हां दरअसल नए ट्विस्ट के तहत रूही का एक एमएमएस लीक होगा। इसके बाद रूही गहरे सदमे में आकर सुसाइड करने की कोशिश करेगी। रूही की यह हालत देखकर शगुन (अनीता हसनंदानी) और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) साथ आएंगे और पता लगाएंगे के आखिर एमएमएस लीक होने के पीछे किसका हाथ है।

बताया जा रहा है कि रूही के इस एमएमएस के लीक होने के पीछ सोहेल (गौरव वाधवा) का हाथ होगा। आने वाले कुछ शो में जमकर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फिलहाल 13 दिसंबर के एपिसोड में दिखाया गया था कि रूही सोहेल से मिलने जाने के लिए घर पर झूठ बोलती है। रूही, सोहेल से मिलने जाने के लिए तैयार होती है कि उसकी वक्त सिमी उसके पास आती है और उसे अपने साथ प्ले देखने चलने को कहती है। इस पर रूही अर्जेंट मीटिंग की बात कहकर उसे मना कर देती है। इशिता के पूछने पर सिमी उसे बताती है कि रूही को सोहेल के साथ कुछ मीटिंग करनी है।

इशिता के पास डॉक्टर बत्रा का फोन आता है वो उससे पूछती है कि उसने वो रिपोर्ट पढ़ी या नहीं क्योंकि उसे देखकर बताना है कि पेशेंट का ऑपरेशन करना है या नहीं। इशिता के ढ़ूंढ़ने पर भी वो रिपोर्ट उसे नहीं मिलती है। रमन उसे बताता है कि उसकी वजह से वो रिपोर्ट खराब हो गई है। वो इशिता से इसके लिए माफी मांगता है लेकिन इशिता उसे बस गुस्से में देख कर वहां से चली जाती है। वो उसे कहती है कि वो गिल्टी फील ना करें क्योंकि गलती सबसे होती है। रमन सोचता है कि इशिता ने शायद पीना शुरू कर दिया है तभी वो नाराज नहीं हुई। सिमी भी सोचती है कि इशिता कुछ न कुछ तो छिपा रही है जो उसने ऐसा रिएक्ट किया। इधर इशिता खुश होती है कि अच्छा किया रमन ने रिपोर्ट को खराब कर दिया वरना उसे इसके बारे में पता चलता तो वो बहुत नाराज होते। रूही, सोहेल के पास जाती है। वो रुहान के भेष में उससे मिलती है। वो उसे पूछती है कि क्यो वो ऐसे अच्छी लग रही है। सोहेल बोलता है कि वो अच्छी लग रही है, वो उसके जूते देखकर कहता है, लेकिन क्या पॉपस्टार ऐसे अलग-अलग जूते पहनते हैं। सोहेल उसके बालों को खोल लेता है और उसे कहता है कि ये रियल रूही है और उसे खुद को छुपा कर नहीं रखना चाहिए।

एपिसोड के आखिर में इशिता रेस्त्रां में रूही को सोहेल के साथ देखती है। वो सोचती है कि अगर रमन को पता चल गया कि रूही ने उन सबसे झूठ कहा तो वे उस पर काफी नाराज होंगे। वो रूही के पास जाती है। रूही अपने सामने इशिता को देखकर डर जाती है। फिलहाल तो छुप-छुप कर मुलाकात चल रही है। जल्द रूही के सुसाइड का ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा।

ऋतिक रोशन के अपोज़िट डेब्यू करेंगी सैफ अली खान की बेटी सारा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App