ताज़ा खबर
 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दिसंबर 2017 में कर सकते हैं शादी

दीपिका भी चाहती की दोनों की शादी काफी बड़े स्तर पर उनके होम टॉउन भोपाल में हो।

sasural simar ka, dipika kakar, Shoaib Ibrahim, Shoaib Ibrahim sasural simar ka, dipika kakar sasural simar ka, dipika kakar boyfriend, dipika kakar marriage, dipika kakar Shoaib Ibrahim, dipika kakar marriage date, dipika kakar and shoaib , dipika shoaib photos, shoaib ibrahim dipika kakar, television news, entertainment newsअपने और दीपिका के रिश्ते को लेकर शोएब इब्राहिम ने कहा कि वह दोनों इस साल दिसबंर या फिर अगली जनवरी तक शादी करने का विचार कर रहे हैं।

ससुराल सिमर का की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का रिश्ता किसी से छिपा नहीं हैं। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। अपने और दीपिका के रिश्ते को लेकर शोएब इब्राहिम ने कहा कि वह दोनों इस साल दिसबंर या फिर अगली जनवरी तक शादी करने का विचार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह सर्दियों में शादी करना चाहते हैं। वहीं दीपिका भी चाहती की दोनों की शादी काफी बड़े स्तर पर उनके होम टॉउन भोपाल में हो।

शोएब ने बताया कि कठिन समय में भी वह एक-दूसरे के साथ जुड़े रहे। हमने दूरी भी देखी, दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े भी हुए। शोएब ने कहा उनका मानना है कि हर रिश्ते में ऐसे उतार-चढ़ाव आते हैं, दीपिका और उनका रिश्ता इस दौर से गुजर चुका है। शोएब ने कहा कि उनका दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है और वह दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

वहीं सीरियल में आने से पहले दीपिका शादीशुदा थी लेकिन उनकी शादी तीन साल तक चली जिसके बाद उनका तलाक हो गया। दीपिका की शादी टूटने का जिम्मेदार शोएब को माना जा रहा था लेकिन दीपिका ने इन सारी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि वह शोएब को डेट नहीं कर रही है।

सूत्रों कि मानें तो दीपिका और शोएब पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । जिसके बाद पिछले साल ही दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा। वहीं शोएब की फैमिली दीपिका को काफी पसंद करती है। हाल ही में दीपिका ने भी कहा था कि वह शोएब की मां को उनसे ज्यादा प्यार करती है। दोनों की फैमिली ही हमेशा उन्हें अपने रिश्ते पर विचार करने के लिए कहती रहती थी। फाइनली यह कपल अब शादी की जिम्मेदार उठाने के लिए तैयार है।

Next Stories
1 कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत पहुंचे जैकी चैन, मुंबई एयरपोर्ट पर वेलकम के लिए गए सोनू सूद
2 बाहुबली फिल्म से जुड़ी ये 6 बातें नहीं जानते होंगे आप
3 आतिफ असलम ने अपने कॉन्सर्ट में जिस लड़के को डांटा था, उसने कहा- मैं बेवजह बना शिकार
आज का राशिफल
X