ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya-Kumkum Bhagya का बैकअप एपिसोड भी नहीं बचा, क्या बंद होगा सीरियल? एकता कपूर ने बताया प्लान

कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य की शूटिंग भी रोकनी पड़ी है। अब तक प्रसारित होने वाले इन शोज का बैकअप एपिसोड भी नहीं बचा है जिसके चलते इन दोनों धारावाहिकों को बन्द करने का फैसला किया गया है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लिखा कि, 'हम अपने दर्शकों की मदद करने के लिए फिलहाल कुछ भी नहीं कर सकते हैं,

कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य के बंद होने पर बोलीं एकता कपूर

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारें इस महामारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास में जुटी हैं। कोरोना वायरस के चलते भारत मे 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है जिसके चलते टीवी के सबसे पॉपुलर शो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य की शूटिंग भी रोकनी पड़ी है। अब तक प्रसारित होने वाले इन शोज का बैकअप एपिसोड भी नहीं बचा है जिसके चलते इन दोनों धारावाहिकों को बन्द करने का फैसला किया गया है।

इस बात की जानकारी खुद शो की मेकर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। एकता ने वीडियो शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘चूँकि हम कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य का कोई और एपिसोड नहीं बना सकते हैं इसलिए हमने अपने पारिवारिक शो को कुछ समय के लिए रोकने का फैसला किया है। इसलिए करण-प्रीता और अभि-प्रज्ञा के बजाय रात 9 से 10 बजे तक आपको टिप्सी और करण की जोड़ी देखने को मिलने वाली है।’

एकता कपूर ने आगे लिखा कि, ‘हम अपने दर्शकों की मदद करने के लिए फिलहाल कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन इन कठिन तनाव के समय में उनका मनोरंजन कर सकते हैं।’ बता दें कि कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य सीरियल दोनों एक ही परिवार की कहानी है दोनों है धारावाहिक टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बने रहते हैं और फैंस भी दोनों शोज को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में इन दोनों शोज की कमी दर्शकों को काफी खलने वाली है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए फिलहाल पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लॉग डाउन की घोषणा की थी। पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोगों की जान बचाने के लिए यह जरूरी है। अगर 21 दिन का लॉक डाउन नहीं किया गया तो देश 21 साल पीछे चला जाएगा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की कि अपने घरों से बिल्कुल बाहर न निकलें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Throwback: इस वजह से एक साथ काम नहीं कर पाए तीनों खान, स्क्रिप्ट से लेकर डायरेक्टर तक, पूरी टीम थी तैयार
2 लॉक लाउड के बाद स्वरा भास्कर बोलीं- मुझे घर जाना है, ट्रोल्स ने की खिंचाई, कहा- पाकिस्तान बॉर्डर बंद है अभी…
3 COVID-19 Lockdown: ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साथ रहने का किया फैसला, क्या मिट रही हैं दूरियां?