ताज़ा खबर
 

‘मैं टूर पर महिलाओं के साथ बनाती थी संबंध, नहीं हूं शर्मिंदा’, टीवी एंकर ने खुद किया खुलासा

सिंगर लिली ने पोस्ट के साथ एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें कोई उन्हें लीक होने के बारे में चेतावनी भी दे रहा है।

टीवी एंकर लिली एलन। (फोटो सोर्स- @ LILY ALLEN instagram)

दुनिया की मशहूर टीवी एंकर और सिंगर लिली एलन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। पति सैम कपूर ने अलग होने के बाद उन्होंने ‘शीजस’ एल्बम के प्रचार टूर के दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे । लिली ने इस राज से परदा तब हटाया जब उनकी किताब के कुछ हिस्से प्रेस में लीक हो गए।

इंस्टाग्राम पर लिली ने एक पोस्ट में लिखा- ”मैंने अपनी किताब ‘माई थॉट्स इग्जैक्टली’ में अपने कठिन दिनों के बारे में विस्तार से बताया है। ‘शीजस’ एल्बम के प्रचार टूर के दौरान मैंने महिला एस्कॉर्ट्स के के साथ संबंध बनाए थे क्योंकि मैं उदास और अकेला महसूस कर रही थी। इस बात पर मुझे गर्व नहीं है लेकिन मैं इस पर शर्मिंदा भी नहीं हूं।” एलन ने जिस घटना का जिक्र किया है वो साल 2014 की है।


सिंगर ने पोस्ट के साथ एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें कोई उन्हें लीक होने के बारे में चेतावनी भी दे रहा है। बता दें कि लिली एलन एक ब्रिटिशर हैं। खास बात यह है कि वो सॉन्ग राइटर और टेलीविजन प्रेजेंटर के तौर भी मशहूर हैं। लिली एलन फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। इंस्टाग्राम पर लिली के 8 लाख 78 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। यही कारण है कि कुछ ही समय में उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट में हजारों लाइक्स आ जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App