ताज़ा खबर
 

जी टीवी के पॉपुलर शो की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं ये एक्ट्रेस

जी टीवी के शो जिंदगी की महक की शूटिंग के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस घायल हो गईं। इस शो में महक के रोल में नजर आ रहीं समीक्षा जायसवाल शो में आने वाले एक ट्विस्ट की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं।

समीक्षा जायसवाल टीवी शो जिंदगी की महक शो में महक का किरदार निभाती हैं।

जी टीवी के शो जिंदगी की महक की शूटिंग के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस घायल हो गईं। इस शो में महक के रोल में नजर आ रहीं समीक्षा जायसवाल शो में आने वाले एक ट्विस्ट की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। इस सीन में समीक्षा के उनके कोस्टार साथ करण वोहरा, मैडी भी थे। वह उस सीन की शूटिंंग कर रहे थे जिसमें अजय (मैडी) और उनका एक दोस्त महक के साथ छेड़छाड़ करता है। लेकिन इसी बीच शो का हीरो शौर्य आकर महक की मदद करता है और उसे बचाता है।

महक को बचाते हुए शौर्य मैडी और उसके दोस्त से लड़ाई करता है। वहीं जब मैडी टूटी कांच की बोतल से शौर्य (करण वोहरा) को मारने वाला था, तब समीक्षा बीच में आ जाती हैं। इसी दौरान समीक्षा असल में बुरी तरह घायल हो गईं। इसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

समीक्षा ने कहा, “हम सीन शूट करते हुए इतने खो गए थे कि फीलिंग्स इतनी असल आ चुकी थीं कि बोतल टूट गई और मुझे चोट लगी। मेरे हाथ में चोट लगी और खून बहने लगा। पूरी टीम तुरंत पहुंची और मदद की।”

उन्होंने कहा, “मैंने डॉक्टर से सलाह ली, मुझे शुरुआती इलाज और दवा मिली और प्रोडक्शन हाउस की मदद से सीक्वेंस पूरा करने का फैसला लिया गया। टीवी शो में कलाकार के रूप में हम अक्सर सेहत से अधिक शूटिंग को अहमियत देते हैं।”

Image result for zindagi ki mahek express

 

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने घटाया 25 किलो वजन, नया लुक देखकर हो जाएंगे हैरान Photos
2 इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर
3 स्पाइडर मैन की ड्रेस में दिखाई दिया अबराम, शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X