ताज़ा खबर
 

‘मेरा बच्चा कांप रहा था, मुझे लोग गाली दे रहे थे’, एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने बयां की हमले की दास्तां

रूपाली ने ट्वीट में लिखा- ''मैंने अपनी लाइफ में पहली बार इस तरह का अनुभव किया है। दो बाइक सवारों ने मेरी कार का शीशा तोड़ दिया और मेरे पांच साल के बेटे के सामने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी।''

Author Updated: August 6, 2018 11:25 AM
टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली। (फोटोसोर्स- @rupaliganguly instagram)

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली पर मुंबई के बाइकर्स ने हमला कर दिया। उस वक्त एक्ट्रेस अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थीं। इसी दौरान रूपाली की कार एक बाइक से टकरा गई। इसके बाद दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। हमले के दास्तां को टीवी एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। रूपाली ने ट्वीट में लिखा- ”मैंने अपनी लाइफ में पहली बार इस तरह का अनुभव किया है। दो बाइक सवारों ने मेरी कार का शीशा तोड़ दिया और मेरे पांच साल के बेटे के सामने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी। मैं उनकी गाड़ी का नंबर नहीं नोट कर सकी और न ही उनकी फोटो ले सकी क्योंकि उस वक्त मेरी प्राथमिकता बेटे की सुरक्षा करना था।”

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में रूपाली ने कहा, ”मैं अपनी कार से बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी। मेरा बेटा पीछे हमारी मेड के साथ बैठा हुआ था। सिग्नल पर मैंने गाड़ी रोकी, इसी बीच बेटे ने मेरे हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की। इसके कारण मेरा बैलेंस बिगड़ गया और मेरी कार एक बाइक से हल्की सी टकरा गई। लेकिन बाइक सवारों को एक खरोंच तक नहीं आई थी।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा- ”मैंने कार पीछे की तभी बाइक में सवार दूसरे शख्स ने कार पर हमला बोल दिया। जिससे मेरी कार का शीशा टूट गया। कांच के टुकड़े लगने से मेरे हाथ से खून निकलने लगा था। वे लोग मेरी कार के पिछले हिस्से के शीशे को भी तोड़ना चाहते थे लेकिन मैंने कार वहां से निकाल ली। रूपाली का कहना है कि वहां पर बहुत सारे लोग थे लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की।” रूपानी ने आगे कहा, ”यह सब देखकर मेरा बेटा बहुत ज्यादा डर गया था और वह रो रहा था। मैंने उन बदमाशों को सबक सिखाने के लिए पास के पुलिस स्टेशन गई और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।” रूपाली कहती हैं कि पुलिस ने मुझे पहचान के लिए बुलाया तो वे मुझसे माफी मांगने लगे। उनके साथ उनकी मां भी थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का वीडियो आया सामने, साथ वर्कआउट करते आए नजर
2 हरियाणा के कशिश ने जीता एमटीवी रोडीज़, नेहा धूपिया थीं गैंग लीडर
3 Fanney Khan Box Office Collection Day 3: नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अनिल की ‘फन्ने खां’ का जादू