ताज़ा खबर
 

ब्रॉन्ज मेडलिस्ट एथलीट संदीप के साथ शादी के बंधन में बंधी ‘नागार्जुन’ की योद्धा पूजा, देखें Photos

टीवी पर आ रहे सीरियल 'नागार्जुन एक योद्धा' की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड संदीप सेजवाल से शादी कर ली है। स्वीमिंग में ब्रॉन्ज मेडलिस्ट हैं पूजा के पति संदीप।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 6:06 PM
शादी के जोड़े में नेशनल स्वीमर संदीप और टीवी एक्ट्रेस पूजा

टीवी पर आ रहे सीरियल ‘नागार्जुन एक योद्धा’ की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड संदीप सेजवाल से शादी कर ली है। संदीप और पूजा पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लिहाजा दो दिन पहले 28 फरवरी को वे दोनों पति- पत्नी बन गए हैं। हाल ही उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। चैनल वी पर आने वाले टीवी शो इंडियाज स्विम में रीवा माथुर के किरदार से फेमस हुईं पूजा रोडीज के 8वें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं उनके पति संदीप एक एथलीट है, वे एक नेशनल लेवल के स्विमर हैं जिन्होंने साल 2014 के एशियाई खेलों में स्वीमिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। पूजा ने कुछ दिन पहले ही मीडिया से बातचीत में संदीप के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि संदीप बेहद सुलझे हुए बेहद ईमानदार इंसान हैं। संदीप ने ही पूजा को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत हां में आंसर मिला था।

हाल ही में पूजा का मेहंदी और संगीत फंक्शन हुआ था, जिसमें टीवी जगत के कई स्टार्स आए थे। मेहंदी फंक्शन के दौरान पूजा लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया था। तस्वीरों में कुर्ते पायजामें में संदीप और पूजा डिजाइनर व्हाइट एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में यह दोनों दिल्ली के कुतुबमीनार के पीछे डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में संदीप फॉर्मल्स में हैं और पूजा वन पीस पहने हैं। फोटोशूट की ज्यादातर तस्वीरें मोनोमेंट्स पर ही ली गई हैं।

View this post on Instagram

Shaadi💕#bengalijattwedding#swimteamreunion

A post shared by Mallika Nayak (@mallika453) on

View this post on Instagram

Aai budo Bhat❤️ #bengalijattwedding

A post shared by Mallika Nayak (@mallika453) on

View this post on Instagram

#haldi💛#bengalijattwedding

A post shared by Mallika Nayak (@mallika453) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App