ताज़ा खबर
 

‘ये वर्दी वाले गुंडे हैं…’, पुलिसकर्मी ने की महिलाओं और बच्चों की पिटाई तो भड़कीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा (kritika kamra) ने ट्वीट कर एक पुलिसकर्मी द्वारा महिलाओं और बच्चों की पिटाई करने की आलोचना की है। कृतिका ने लिखा...

पुलिसकर्मी ने की महिलाओं और बच्चों की पिटाई तो भड़कीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा (kritika kamra) अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच कृतिका कामरा ने ट्वीट कर एक पुलिसकर्मी द्वारा महिलाओं और बच्चों की पिटाई करने वाले वीडियो पर कमेंट किया है। कृतिका ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसकी कड़ी आलोचना की है। कृतिका ने ट्वीट कर लिखा, ‘असहाय लोगों को मारने वाले ये सत्ता के नशे धुत्त आदमी नही वर्दी वाले गुंडे हैं!’

एक अन्य ट्वीट में कृतिका ने लिखा, ‘समझ नही आता ऐसे लोगों के साथ क्या दिक्कत है! देख रहा है कि बच्चा रो रहा है फिर भी ये कायर आदमी बच्चे और औरत की पिटाई कर रहा है।भयानक!’ कृतिका ने अपने ट्वीट में पत्रकार साहिल मुरली मंगलानी का भी जिक्र किया जिसने पुलिसकर्मी द्वारा महिलाओं और बच्चों की पिटाई का वीडियो शेयर किया था।

पत्रकार ने लिखा, ‘ ऐसा तब होता है जब शीर्ष राजनीतिक आकाओं द्वारा नागरिकों के खिलाफ बल प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र छूट दे दी जाती है।’ बता दें कि बीते दिनों देशभर से ऐसे तमाम किस्से सुनने और देखने को मिल रहे हैं जहां पर गरीबों के साथ अन्याय और जुल्म हो रहा है। ऐसे में सरकार को इस पर उचित कार्यवाई करनी चाहिए और ये सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसी कोई भी घटना न घटे।

इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कोरोनावायरस के कारण परेशानी का सामना कर रहा है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को कम करने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस वक्त 85 हजार से ज्यादा लोग इस कोरोना वायरस से संक्रमित हैं वहीं 2752 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमार विश्वास ने पूछा- मूंगफली बड़ी है, लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी?, देखिए यूजर्स ने क्या जवाब दिया
2 सुनीता बेबी ने ‘गोली चल जावैगी’गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस को आई सपना चौधरी की याद
3 बीजेपी में शामिल हो सकती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे!, कहा- जरूरत पड़ी तो खुशी से…