ताज़ा खबर
 

कविता कौशिक ने ​पति रोनित बिस्वास संग इंस्टाग्राम पर शेयर की यह क्यूट तस्वीर

कविता ने साल 2016 में रोहित को डेट करना शुरू किया था और इस दौरान रोनित के अंदर उन्हें एक सच्चा लाइफ पार्टनर दिखाई दिया।

कविता को सब टीवी के सीरियल एफआईआर में देख चुके हैं।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अभी कुछ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी की और वह इन दिनों अपनी लाइफ के इस नए फेस को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में कविता ने अपने पति रोनित के साथ सोशल मीडिया पर बेहद ही अच्छी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों साथ में बहुत अच्छे दिखाई दे रहे हैं। कविता को उनके बोल्ड और बिंदास एटिटूड के लिए जाना जाता है। कविता ने अपने इंस्टाग्राम पर रोनित और अपनी क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में दिल बनाया है।

कविता को सब टीवी के सीरियल एफआईआर में देख चुके हैं। इस ​सीरियल में उन्हें चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका में देखा गया था। इस किरदार ने उन्हें काफी काफी लोकप्रियता दिलाई थी। कविता ने साल 2016 में रोहित को डेट करना शुरू किया था और इस दौरान रोनित के अंदर उन्हें एक सच्चा लाइफ पार्टनर दिखाई दिया।

इसके बाद दोनों ने इस साल 27 जनवरी को शादी कर ली। दोनों की शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई थी। जिस तरह कविता का अलग स्टाइल टीवी शो पर बिल्कुल जुदा था। उसी तरह उनकी शादी भी बिल्कुल अलग अंदाज में हुई। कविता ने अपनी शादी के लिए केदारनाथ मंदिर को चुना उनकी शादी में केवल 15 लोग शामिल थे। ये सभी करीबी दोस्त और खास रिश्तेदार थे।

वहां इतनी ठंड थी कि बनारसी साड़ी पहने कविता ने एक गर्म जैकेट भी पहनी हुई थी। अपनी शादी की कुछ वीडियो कविता ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं थीं। वहीं कविता के इंस्टग्राम को देखें तो उस पर उनकी और रोनित की अलग—अलग स्टाइल में कई बेहतरीन तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

View this post on Instagram

❤🙏🏼

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

View this post on Instagram

Dhoti love ❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

View this post on Instagram

My shiv my life ❤

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

 

वीडियो: बद्रीनाथ की दुल्हनिया: ऑडियंस रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App