ताज़ा खबर
 

‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानि कविता कौशिक की शादी की ये वीडियो हैं बेहद क्यूट, बर्फबारी ने बढ़ाई खूबसूरती

केदारनाथ की घाटी में बर्फबारी के बीच हुई यह शादी बेहद सादे ढंग में हुई। वहां इतनी ठंड थी कि बनारसी साड़ी पहने कविता ने एक गर्म जैकेट भी पहनी हुई थी।
फेरों के लिए जाते हुए कविता कौशिक

सब टीवी के शो एफआईआर की चंदमुखी चौटाला अब शादीशुदा हैं। उन्होंने केदारनाथ जाकर अपने बॉयफ्रेंड रौनित बिस्वास से शादी की। उनकी इस शादी में केवल 15 लोग शामिल थे। ये सभी करीबी दोस्त और खास रिश्तेदार थे। जिस तरह कविता का अलग स्टाइल टीवी शो पर बिल्कुल जुदा था। उसी तरह उनकी शादी भी बिल्कुल अलग अंदाज में हुई।

केदारनाथ की घाटी में बर्फबारी के बीच हुई यह शादी बेहद सादे ढंग में हुई। वहां इतनी ठंड थी कि बनारसी साड़ी पहने कविता ने एक गर्म जैकेट भी पहनी हुई थी। इस शादी की कुछ वीडियो कविता ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन वीडियो में दिख रहा है कि शादी के दौरान वहां का माहौल कितना खुशनुमा था। वहां मौजूद सभी लोग इस शादी को खास बनाने में जुटे थे। यहां कविता की खास फ्रेंड आश्का गरोड़िया भी मौजूद थीं। शादी की इन वीडियो में एक वरमाला वाला वीडियो काफी मजेदार है जिसमें कविता के एक दोस्त रौनित को परेशान करने के लिए कविता को गोद में उठा लेते हैं।

When the sky showers love on ur wedding day ❤🙏🏼

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.