ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से ज्यादा कमाती हैं छोटे पर्दे की ये कलाकार, एक शो एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

छोटे पर्दे की कई ऐसी फीमेल एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा फीस लेती हैं।जैनेफर विंगेट, देबोलिना, रश्मि देसाई, श्वेता तिवारी, निया शर्मा और हिना खान जैसे कुछ टीवी के पॉपुलर नाम हैं जिन्हें एक एपिसोड की भारी रकम मिलती है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, रश्मि देसाई और हिना खान

टीवी के कलाकार फिल्मों में काम करने की इच्छा रखते हैं। हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए जितना पैसा मिलता है, कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो टीवी की दुनिया में जम कर कमा रही हैं। इतना ही नहीं छोटे पर्दे की कई ऐसी फीमेल एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा फीस लेती हैं। जैनेफर विंगेट, देबोलिना, रश्मि देसाई, श्वेता तिवारी, निया शर्मा और हिना खान जैसे कुछ टीवी के पॉपुलर नाम हैं जिन्हें एक एपिसोड की भारी रकम मिलती है।

स्टार प्लस में आने वाली गोपी बहू ने दर्शकों का खूब दिल जीत। इसी के बाद से एक्ट्रेस देबोलिना की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। हालांकि देबो औऱ किसी टीवी सीरियल में नजर नहीं आईं। लेकिन देबो ने Bigg Boss 13 में अपनी अदाओं से फैंस का खूब दिल जीता।

रिपोर्ट्स के मुताबिक देबोलिना एक एपिसोड का 90 हजार रुपए करीब कमा लेती हैं। रश्मि देसाई भी देबोलिनी के साथ बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस की एक एपिसोड की कमाई 80 हजार के करीब है। टीवी की नागिन औऱ पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपने शो में एक एपिसोड का 70 से 80 हजार रुपए करीब कमाई कर लेती हैं।

टीवी की दुनिया में बेहद एक्ट्रेस जैनेफर विंगेट काफी पॉपुलर हैं। शो के एक एपिसोड में काम करने के लिए एक्ट्रेस को 1.85 लाख रुपए मिलते हैं। वहीं एक्ट्रेस अवॉर्ड फंक्शन की भी अच्छी खासी रकम लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस सनाया ईरानी भी शो मेंएक एपिसोड का एक लाख रुपय लेती हैं।

टीवी की एक्ट्रेस हिना खान भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। सबसे पहले एक्ट्रेस इस रिएलिटी शो के सीजन 11 में दिखी थीं। जीत के बेहद करीब रहीं हिना खान को शिल्पा शिंदे ने पछाड़ा था और बिग बॉस की ट्रॉफी जीती थी। एक्ट्रेस हिना इस बार सीजन 13 में भी कंटेस्टेंट्स को कुछ कुछ टास्क देने के लिए घर के अंदर आई थीं।

हिना खान एक एपिसोड के 65 हजार रुपए के करीब लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने शो के एक एपिसोड का 65 हजार रुपए के करीब लेती हैं। श्वेता एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के पहले सीजन में प्रेरणा बनी दिखी थीं। दर्शकों ने एक्ट्रेस को प्रेरणा के रूप में बहुत पसंद किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये हालात सुधर जाएंगे, पर कई लोग निगाहों से उतर जाएंगे’, कुमार विश्वास ने कसा अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प पर तंज
2 सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब एकता कपूर पर मुकेश खन्ना का तंज, बोले- महाभारत की हत्या कर दी
3 फिल्म डायरेक्टर बोले- बीजेपी IT सेल का चीफ अमित मालवीय नफरत का सौदागर, अब करारा जवाब देने का समय