ताज़ा खबर
 

प्रोड्यूसर ने नहीं दी फीस तो इस टीवी एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून' सीरियल में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकीं दृष्टि धामी ने मधुबाला का किरदार निभाया था। दृष्टि धामी का कहना है कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने अभी तक उनका बकाया चुकता नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 3:31 PM
टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘मधुबाला- एक इश्क एक जुनून’ की एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने शो के निर्माताओं पर उनका पूरा पेमेंट नहीं  देने का आरोप लगाया है। सीरियल में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकीं दृष्टि धामी ने मधुबाला का किरदार निभाया था। दृष्टि धामी का कहना है कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने अभी तक उनका बकाया चुकता नहीं किया है। यह पहला मौका नहीं है जब किसी टीवी अदाकारा ने शो के प्रोड्यूसर पर इस तरह का आरोप लगाया है। इसके पहले भी अभिनेत्री अमृता राव सीरियल ‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है’ में पूरी पेमेंट नहीं दिए जाने की बात कही थी।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, दृष्टि धामी को इस सीरियल के पेमेंट के 36 लाख रुपए अभी तक निर्माता ने नहीं दिए हैं। साल 2012-2014 तक प्रसारित हुआ शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। दृष्टि धामी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिवन शुक्ला का कहना है कि वह अगले सीरियल की कमाई से दृष्टि की पेमेंट को चुकता कर देंगे।

Shah Rukh Khan, Salman Khan, Sonakshi Sinha, Rani Mukerji, Shahid Kapoor, Sonam Kapoor, Katrina Kaif, Deepika Padukone, Priyanka Chopra, Kareena Kapoor Khan, Bollywood, Bollywood fims, Bollywood actors, Bollywood actress, work in free, free films, work without charge, 10 stars, 10 stars of bollywood, photo gallery

अभिनव शुक्ला को पहले भी इस तरह के मामलों के कारण टीवी सर्कल में बैन किया गया है। मामला सिंटा तक पहुंच गया है, इसलिए माना जा रहा है कि दृष्टि को जल्द ही उनकी पेमेंट मिल जाएगी। हाल ही में दृष्टि धामी अपने दोस्त नकुल मेहता के साथ चैट शो ‘ए टेबल फॉर टू’ का हिस्सा बनीं थीं। शो में एक रैपिड फायर राउंड में दृष्टि से सवाल किया जाता है कि इंडस्टी के किसी एक शख्स का नाम लें जिसके साथ वह दोबारा कभी काम नहीं करना चाहेंगी। दृष्टि ने मधुबाला शो के को-एक्टर विवियान डिसूजा का नाम लिया। दृष्टि धामी ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘गीत’, ‘दिल मिल गए’ और ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App