ताज़ा खबर
 

रूल्स सबके लिए एक जैस होने चाहिए क्यों? होली पर बेफिक्र घूमते बाइक राइडर्स पर बरसीं देबोलीना भट्टाचार्या; ऐसे निकाली भड़ास!

अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की। साथ ही शिकायत करते हुए उन लोगों को भी सुनाया जो बिना मास्क के होली का त्योहार मनाते और बेफिक्र हो कर भीड़ जुटाते दिखे।

Devoleena Bhattacharjee, TV Actress Devoleena Bhattacharjee, Devoleena Bhattacharjee Slam bike riders,टीवी एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्या (फोटोसोर्स- देबोलीना ऑफीशियल इंस्टाग्राम)

Deboleena Bhattacharjee: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्या काफी सोशली एक्टिव रहती हैं। हर मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने वालीं एक्ट्रेस देबोलीना ने हाल ही में एक ट्वीट पोस्ट किया। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की। साथ ही शिकायत करते हुए उन लोगों को भी सुनाया जो बिना मास्क के होली का त्योहार मनाते और बेफिक्र हो कर भीड़ जुटाते दिखे।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में कहा- मैं इस बात की गवाह हूं कि आज 50 लड़की बाइक में मुझे दिखाई दिए। वो लोग बिना मास्क के बाइक राइड कर रहे थे और होली मना रहे थे। जैसे कि उन्हें कोरोना छू भी नहीं सकता। न ही वह आप लोगों की गाइडलाइन्स और रूल्स को फॉलो करने की जहमत उठाते नजर आए। हर किसी के लिए रूल एक जैसे होने चाहिए? है ना!

देबोलीना ने अपने इस पोस्ट के साथ एएनआई का एक ट्वीट भी शेयर किया था जिसमें महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की तस्वीर के साथ लिखा था- ‘सीनियर हेल्थ ऑफीशियल्स के साथ हैं। सीएम ठाकरे ने इंस्ट्रक्शन्स दिए हैं कि अगर लोग गाइडलाइन्स को नहीं मानते हैं और रूल्स तोड़ते हैं तो लॉकडाउन करो।’

देबोलीना के इस पोस्ट को देख कर कई लोग रिएक्ट करने लगे। एक यूजर ने देबोलीना की चिंता करते हुए लिखा- देबो आप अपना खयाल रखो और घर से बाहर मत निकलना।

देवोश्मी नाम के यूजर ने देबोलीना और रश्मि देसाई की एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों बिना मास्क के नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर यूजर ने लिखा- क्या किसी ने ये देखा?

बता दें, देबोलीना आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती दिखती हैं। कुछ वक्त पहले अपनी साथी और टीवी एक्ट्रेस दिव्या की मौत के मामले में भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बना कर अपराधी का नाम जगजाहिर किया था। ऐसे में देवोलीना के फैंस उनकी इस हिम्मत की खुूब तारीफ करते हैं।

Next Stories
1 ‘नवाज की राह देख रही हूं…’ फार्म हाउस पहुंचीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, देवर से भी खत्म हुई लड़ाई!
2 सलीम साहब को क्या ज़वाब दूंगी? जब इस्तांबुल में गुम हो गईं हेलन, सोच-सोचकर परेशान हो गई थीं वहीदा रहमान
3 ‘मैं वो किसिंग सीन नहीं करना चाहती थी…’ पद्मिनी कोल्हापुरी ने ठुकरा दी थी ‘राम तेरी गंगा मैली’, राज कपूर डेढ़ महीने तक पड़े थे पीछे
ये पढ़ा क्या?
X