TV actress aashka goradia engaged with American boy friend - नागिन-2 की इस एक्ट्रेस ने कर ली है सगाई, अमेरिकन बॉयफ्रेंड ने क्रिसमस पर किया था प्रपोज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नागिन-2 की इस एक्ट्रेस ने कर ली है सगाई, अमेरिकन बॉयफ्रेंड ने क्रिसमस पर किया था प्रपोज

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो नागिन 2 की एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने सगाई कर ली है। आशका ने अपनी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से सगाई की। अमेरिका के रहने वाले ब्रेंट ने आशका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो नागिन 2 की एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने सगाई कर ली है। आशका ने अपनी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से सगाई की। अमेरिका के रहने वाले ब्रेंट ने आशका को शादी के लिए प्रपोज किया था। ब्रेंट के प्रपोजल पर हां कर दी। यह सब तब हुआ जब आशका ब्रेंट के परिवार के साथ क्रिसमस मनाने यूएस पहुंची हुई थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर की मानें तो ब्रेंट ने घुटनों पर बैठकर आशका से अपने प्यार का इजहार किया था। यह सब उन्होंने अपने घरवालों के सामने किया था। ब्रेंट से पहले आशका टीवी एक्टर रोहित बख्शी के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन दस साल चला यह रिश्ता किसा मुकाम तक नहीं पहुंचा और दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि आशका रोहित से शादी करना चाहती थीं। लेकिन रोहित शादी करना नहीं चाहते थे।

ब्रेंट और आशका की मुलाकात लास वेगस में एक कॉन्सर्ट के दौरान हुई थी। आशका ने टीवी शो अचानक ’37 साल बाद’ से टीवी में एंट्री ली थी। इसके बाद वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा, बालवीर, लागी तुझसे लगन, जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आईं।

फिलहाल आशका कलर्स के टीवी शो नागिग के दूसरे पार्ट में अवंतिका के रोल में दिख रही हैं। नागिन कलर्स का हिट शो है। यह इसका दूसरा पार्ट चल रहा है। इस शो में मौनी रॉय लीड एक्ट्रेस हैं।

दंगल’ देखने के लिए राकेश रोशन ने बुक करवाया पूरा थियेटर; फिल्म को खूब सराहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App