ताज़ा खबर
 

पढ़ें क्यों किसी करीबी या अपने परिवार की जगह बटर चिकन और दाल मखनी को मिस कर रहे हैं गौतम गुलाटी

टीवी एक्टर और बिग बॉस-8 विनर गौतम गुलाटी इन दिनों कोबरा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए गौतम खासी मेहनत कर रहे हैं।

टीवी और बॉलीवुड एक्टर गौतम गुलाटी।

टीवी एक्टर और बिग बॉस-8 विनर गौतम गुलाटी इन दिनों कोबरा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए गौतम खासी मेहनत कर रहे हैं। सुनने में आया है कि गौतम अपनी बॉडी की परफेक्ट शेप के लिए स्ट्रिक्ट डाइट पर हैं। उनका कहना है कि इस डाइट की वजह से वह थोड़े चिड़चिड़े भी हो गए हैं।

गौतम ने रविवार की रात एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा उन्हें एक ‘चीट मील’ की जरूरत है। गौतम ने बताया कि उन्हें अभी एक महीना और डाइट पर रहना है। उन्होंने कहा, अभी 30 दिन और इसी तरह रहना है। मैं बटर चिकन और दाल मखनी को बहुत मिस कर रहा हूं।

गौतम को इससे पहले पूर्व क्रिकेटर पर बनी फिल्म अजहर में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने रवि शास्त्री का किरदार निभाया था। इसके अलावा गौतम गुलाटी राजकुमार राव और श्रुति हासन के साथ अजय के.पन्नालाल की फिल्म बहन होगी तेरी में नजर आएंगे।

जिन दिनों बिग बॉस का दसवां सीजन चल रहा था तब गौतम गुलाटी भी शो पर पहुंचे थे। गौतम गुलाटी के साथ मंदना करीमी भी थीं। सलमान उन दोनों से पूछा था कि क्या होता अगर उनकी टीम में स्वामीजी होते। अगर वो होते तो वे उन्हें कैसे हैंडल करते। इस पर मंदाना ने कहा कि अच्छा है कि वो इस टीम में नहीं हैं। वो बार बार बाबाजी को बाबूजी कह रही थी जिसका सलमान ने काफी मजाक बनाया था। बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले वह गौतम टीवी का एक चर्चित चेहरा थे। वह स्टार प्लस के प्राइम टाइम शो दिया और बाती हम में लीड रोल सूरज के भाई के रोल में थे। उनका चुलबुला किरदार काफी पसंद किया जाता था।

TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App