ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस की आपबीती, कैब ड्राइवर ने बीच रास्ते रोक दी कार और सेल्फ़ी के लिए अड़ गया, कहा- फोन में चिप है तब पीछा छूटा

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने अपने साथ हुई दर्दनाक आपबीती शेयर की है। चाहत ने कहा कि उस दिन को याद करके आज भी उनकी रूह कांप जाती है जब...

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने अपने साथ हुई बेहद डरा देने वाली घटना शेयर की है। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में चाहत ने अपने साथ हुई दर्दनाक आपबीती शेयर की है। चाहत ने कहा कि उस दिन को याद करके आज भी उनकी रूह कांप जाती है। चाहत ने कहा वो दिन उनके लिए बहुत मुश्‍क‍िल था। चाहत ने बताया कि उन्होंने एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक की और वो जिस वक्‍त कैब में मैं बैठी थी उसका कैब ड्राइवर उनके साथ सेल्‍फी लेने के लिए कैब से बाहर आने को कहने लगा।

चाहत ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर ने एक अनजान जगह पर गाड़ी रोक कर उनसे सेल्फी खींचने की जिद की और उनके इंकार करने के बाद वो गाड़ी रोक कर खड़ा हो गया और चलने से इंकार कर दिया। हालांकि मैं पैनिक नहीं हुई और गाड़ी से उतरने से इंकार कर दिया। चाहत ने कहा कि उन्होंने ड्राइवर से कहा कि उनके फोन में एक चिप लगी हुई है जिससे वो अपने दोस्तों और पुलिस को यहां बुला ले लेंगी और वो मुझे ट्रेस करते हुए यहां तक आ जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CK (@chahattkhanna) on


पुलिस का नाम सुनते ही उसने मुझे एयरपोर्ट पहुंचा दिया। चाहत ने बताया कि वो दिन उनके लिए एक बुरे सपने जैसा था इस घटना के बाद फिर उनके साथ रनवे में ब्रेक वाली घटना हुई। चाहत ने कहा कि उस दिन उन्हें ऐसा लगा कि जैसे उनकी जान खोने वाली थी, लेकिन किस्‍मत से वो बच गई और घर पहुंचने के बाद राहत की सांस ली।

बता दें कि चाहत खन्‍ना ने बड़े अच्छे लगते हैं टीवी सीरियल से काफी नाम बटोरा था। इसके अलावा वो कई अन्य सीरियलों में भी नजर आ चुकी है। चाहत अक्‍सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। चाहत ने अपनी पति फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाते हुए साल 2018 में पति के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल की थी। चाहत और फरहान की दो बेटी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की ‘भूत’ दर्शकों को डराने में कामयाब, पहले दिन कमाए इतने करोड़
2 सरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी ने बताया- पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कर रहे थे कोशिश
3 नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ की बात