काम देने के बदले कहा ‘कॉम्प्रोमाइज करो’! ऐक्ट्रेस ने शेयर किए एजेंट से चैट का स्क्रीनशॉट

टीवी एक्ट्रेस से पहले इस मसले पर विद्या बालन, राधिका आप्टे सरीखी बी-टाउन एक्ट्रेस भी खुल कर अपनी राय जाहिर कर चुकी हैं।

टीवी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड के टॉप लोगों से घटिया ऑफर मिला था, जिसमें उनसे कंप्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस सुलगना चटर्जी कास्टिंग काउच के खिलाफ बोली हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि बॉलीवुड के टॉप लोगों से घटिया ऑफर मिला था, जिसमें उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। सुलगना की इस बारे में एक एजेंट से फोन पर वॉट्सएप मैसेज के जरिए बात भी हुई थी। उन्होंने उसी बातचीत का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और आपबीती बयान की है। सुलगना के मैसेज के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर से कास्टिंग काउच पर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। सुलगना सौभाग्यवती भवः, संस्कार- धरोहर अपनों की, महादेव और मिसेज प्यार लाल जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। बता दें कि उनसे पहले इस मसले पर विद्या बालन, राधिका आप्टे सरीखी एक्ट्रेस भी खुल कर अपनी राय जाहिर कर चुकी हैं। फेसबुक पर उन्होंने चैट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें काम को लेकर उनकी और एजेंट की बातचीत हुई थी। चैट से स्पष्ट है कि एजेंट निर्देशक की तरफ से बात कर रहा होता है। वह सुलगना से कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहता है। वह इस पर लिखती हैं, “जब इस तरह के ऑफर आम हो जाते हैं, तब आप पर इनका प्रभाव नहीं पड़ता।”

https://www.instagram.com/p/Bb1dJKpnZ2W/?taken-by=suluclicks

सुलगना से जब संपर्क किया गया, तो उन्होंने बताया, “मैंने यूं ही इसे (चैट को) पोस्ट कर दिया। मैं इससे किसी तरह की पब्लिसिटी नहीं चाहती हूं। जहां तक मामले की बात है, तो मैंने काम के सिलसिले में उस शख्स से नंबर एक्सचेंज किए थे। लेकिन वह मुझे याद नहीं है। उसने अचानक से मुझे मैसेज भेजा, जिसमें एक विज्ञापन का ऑफर था। वह किसी बॉलीवुड के ‘ए’ लिस्ट एक्टर के साथ शूट होना था। स्वाभाविक है कि तब मैं खुश हुई थी। फिर उसने बताया कि शूट एक दिन चलेगा। मैं सोच रही थी कि वह मुझे लुक टेस्ट के लिए बुलाएगा। लेकिन उसने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए मैसेज किया। बाकी चीजें स्क्रीनशॉट में हैं। वह लगातार पूछ रहा था कि मैंने कभी कॉम्प्रोमाइज प्रोजेक्ट्स किए हैं। मैंने यह कहते हुए नहीं कहा कि यह सब पूछने का मुझसे कोई मतलब नहीं है।”

उन्होंने आगे इस बारे में कहा, “मुझे ए लिस्ट वालों से इस तरह का ऑफर कभी नहीं मिला था, जो फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। ये सभी ऑफर्स दलालों के जरिए आते हैं, जिन्हें जीवन में कुछ नहीं करना होता है। मुझे कभी किसी निर्देशक या निर्माता ने नहीं कहा कि- तुम ये करो, मैं तुमको स्टार बना दूंगा।” फिलहाल सुलगना यह समझ नहीं पा रही हैं कि लोग आखिरकार उनके इस मामले पर बोलने के लिए हैरानी क्यों जता रहे हैं।

सुलगना चटर्जी सौभाग्यवती भवः, संस्कार- धरोहर अपनों की, महादेव और मिसेज प्यार लाल जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। (फोटोः इंस्टाग्राम)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट