ताज़ा खबर
 

मिशा कपूर और तैमूर अली खान के बाद अब तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का यह वीडियो हो रहा है वायरल

यह स्टार किड है तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य। उनके पिता ने इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल होने लगी है। इस वीडियो में लक्ष्य बेड पर अपना पहला टर्न ले रहा है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 11:50 am
बॉलीवुड स्टार तुषार कपूर और उनके बेटे लक्ष्य कपूर (Image Source: Instagram)

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की एक फोटो पिछले दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही थी। इसमें तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे। इससे कुछ दिन पहले ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा का चेहरा सभी को दिखाया जो काफी वायरल होने लगी थी। अब इसके बाद एक और स्टार किड का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। यह स्टार किड है तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य। उनके पिता ने इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल होने लगी है। इस वीडियो में लक्ष्य बेड पर अपना पहला टर्न ले रहा है। लक्ष्य के पिता ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- थ्रोबैक वो पल जब उसने पहला टर्न लिया #myboyisgrowingup #laksshyakapoor #peekaboo“

तुषार कपूर ने उस समय हर किसी को चौंका दिया था जब उन्होंने दुनिया के सामने अपने बेटे लक्ष्य के के बारे में घोषणा की थी। उन्होंने सरोगेसी का सहारा लेते हुए आईवीएफ तकनीक के जरिए पिता बनने का फैसला लिया। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के बेटे की पहली साफ तस्वीर दिसंबर में सामने आई थी। इसे खुद तुषार कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फोटो में तुषार के पिता जितेंद्र अपने लाडले पोते को गोद में लिए हुए हैं। फोटो में दोनों दादा-पोते एक दूसरे को देख रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर फोटो को पोस्ट करते हुए तुषार ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम क्या देख रहे हो? अच्छा पोज दो, इसमें कुछ भी मुश्किल नहीं है। बाप नंबरी, बेटा दस नंबरी।” मालूम हो कि तुषार सिंगल हैं और उन्होंने जून में सरोगेसी के जरिए पिता बनने की खुशखबरी अपने फैन्स से साझा की थी। मुंबई के जसलोक अस्पताल में डॉक्टर फिरुजा पारिख की देखरेख में तुषार के बच्चे का जन्म हुआ।

जितेंद्र ने सेलेब्रिटी होते हुए तुषार के इस फैसले को साहसिक बताया था। तुषार के बेटा होने की खबर से पिता जितेंद्र और मां शोभा कपूर भी बेहद खुश हुए। मां और पिता जितेंद्र दोनों ही तुषार के इस फैसले में साथ थे। तुषार के बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ रखा गया है, और लक्ष्य के जन्म के बाद जितेंद्र ने बयान दिया था कि तुषार बहुत होनहार बेटा हैं और उन्होंने यह साबित भी कर दिखाया है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

'द गाजी अटैक' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App