ताज़ा खबर
 

जानिए, तुषार कपूर कैसे सेलिब्रेट करेंगे अपने बेटे लक्ष्य का पहला जन्मदिन

तुषार इन दिनों फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि काम में बिजी होने के बावजूद तुषार अपने बेटे लक्ष्य का पूरा ख्याल रखते हैं।

तुषार अपने बेटे लक्ष्य का पूरा ख्याल रखते हैं। वह शूटिंग के दौरान भी अपने बेटे को अपने साथ रखते हैं।

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य 1 जून को एक साल का होने वाला है। वहीं तुषार अपने बेटे के पहले ​जन्मदिन की तैयारियां पिछले कई हफ्तों से कर रहे हैं। तुषार अपने जूझू रेजिडेंस पर ही लक्ष्य का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे और वह सारे अरेंजमेंट खुद ही देख रहे हैं। हालांकि तुषार इस पार्टी की सभी डिटेल ​सीक्रेट रखना चाहते हैं। लेकिन खबर है कि इस पार्टी में बच्चों के लिए एक खास जोन डिजाइन किया गया है। इसके अलावा एक टैटू कॉर्नर, एक गिटारिस्ट भी रखा गया है। इतना ही बच्चों के लिए एक खास कठपुतली का शो भी रखा गया है।

पिछले साल तुषार ने मुंबई मिरर को बताया था कि मैं खुद लक्ष्य के साथ बड़ा हो रहा हूं। लक्ष्य के आने से मैं और मेरा परिवार काफी खुश हैं। जब से वह आया है तब से उसे सभी का प्यार मिल रहा है। तुषार इन दिनों फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि काम में बिजी होने के बावजूद तुषार अपने बेटे लक्ष्य का पूरा ख्याल रखते हैं। वह शूटिंग के दौरान भी अपने बेटे को अपने साथ रखते हैं।

कुछ दिनों पहले जब वह शूटिंग के लिए हैदाराबाद गए थे तो भी वह लक्ष्य को अपने साथ ले गए थे। गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी इंस्टॉमेंट है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है। इस फिल्म में तुषार के साथ अजय देवगन, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे।

इनके अलावा फिल्म में तब्बू, परिणीति चोपड़ा और नील नितिन मुकेश जैसे नए चेहरे भी शामिल किए गए हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। गोलमाल अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अब और लड़ाई नहीं, इरफान कंगना को पसंद करते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App