scorecardresearch

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर बने तुषार कालिया, इनाम में मिले इतने लाख

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी को कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने नाम किया है। उन्हें ट्रॉफी के अलावा 20 लाख रुपए कैश और एक ब्रांड न्यू कार इनाम में मिली है।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर बने तुषार कालिया, इनाम में मिले इतने लाख
तुषार कालिया और रोहित शेट्टी( image: indian express)

टीवी का सबसे पसंदीदा स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियम जुलाई में हो गया था। यह शो लगातार न केवल टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है, बल्कि फैंस का भी फेवरेट शो बना रहा। रोहित शेट्टी के इस शो में कई कंटेस्टेंट आए और करीब करीब ढाई महीने बाद शो का विनर मिल गया है। तुषार कालिया ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है।

कौन हैं तुषार कालिया

तुषार का जन्म 7 मार्च 1987 में चंडीगढ़ के एक छोटे से गांव मैं हुआ था। इन्होंने शुरुआती पढाई नोएडा से की और फिर दिल्ली विश्वविद्यालय में पूरी की। वह इंडस्ट्री के एक जाने माने कोरियोग्राफर हैं। जिन्हें कंटेंपरेरी, हिप हॉप, जैस, कत्थक स्टाइल के लिए जाना जाता है। तुषार ने इंडियाज गॉट टैलेंट का स्टेज डायरेक्शन किया है।

इसी के साथ तुषार ने डांस दीवाने जैसे कई रियलिटी शोज को जज किया है और झलक दिखला जा सीजन 6 और सीजन 7 में कई सेलेब के कोरियोग्राफर के तौर पर शो का हिस्सा भी बने हैं। इसके बाद करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’से उन्हें पहला ब्रेक मिला था। इसके बाद वह फिल्म ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड, करीब करीब सिंगर, हेट स्टोरी 4, धड़क, नमस्ते इंग्लैंड, द जोया फैक्टर, फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं।

इनाम में मिला इतने लाख

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ तुषार को एक चमचमाती हुई ट्रॉफी मिली है। इसके अलावा उन्हें 20 लाख रुपये कैश और ब्रैंड न्यू कार ईनाम में मिली है। बता दें कि फिनाले तक पांच कंटेस्टेंट पहुंचे थे। जिसमें तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान ने अपनी जगह बनाई थी। तुषार ने फैजल को हराकर सीजन 12 जीत लिया।

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से विजेता का एलान किया है। आपको बता दें कि शो के फिनाले में कई सेलेब्स भी शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान फिल्म ‘सर्कस’ की पूरी टीम वरुण शर्मा, रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े शो में मौजूद रही।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 11:24:32 am