scorecardresearch

Sheezan Khan की बहन फलक नाज हॉस्पिटल में हुई एडमिट, मां ने पोस्ट शेयर कर कहा- हमें किस गुनाह की सजा मिल रही है…

शीजान खान (Sheezan Khan) की बहन फलक नाज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Sheezan Khan की बहन फलक नाज हॉस्पिटल में हुई एडमिट, मां ने पोस्ट शेयर कर कहा- हमें किस गुनाह की सजा मिल रही है…
शीजान खान की बहन फलक नाज हॉस्पिटल में भर्ती (Photo: Falaq Naaz, Kehekshan Faisi/Instagram)

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस को करीब एक महीना होने वाला है। मामले में एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) न्यायिका हिरासत में हैं। एक्टर ने अपने वकील के माध्यम से कई बार जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की, लेकिन अब तक अदालत ने उन्हें राहत नहीं दी है।

वहीं अब खबर आ रही हैं कि शीजान की बहन फलक नाज (Falaq Naaz) की तबीयत बिगड़ गई है। उनकी हालत इतली खराब है कि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शीजान की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सवाल पूछा है कि आखिर उनके परिवार को किस बात की सजा मिल रही है।

शीजान खान की मां ने किया पोस्ट

शीजान खान की मां कहकशां फैजी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फलक नाज की एक फोटो शेयर की है,जिसमें वह फलक अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। शीजान की मां ने फलक की तबियत का जिक्र करते हुए लिखा कि ‘मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि हमारे परिवार को किस गुनाह की सजा मिल रही है और क्यों? मेरा बेटा शीजान पिछले एक महीने से बिना किसी सबूत के कैदियों की तरह जेल में सजा काट रहा है। मेरी बच्ची फलक हॉस्पिटल में एडमिट है। शीजान का छोटा भाई ऑटिस्टिक बच्चा है और वो बीमार है। क्या एक मां को किसी दूसरे के बच्चे को मां जैसा प्यार करना गुनाह है? ये गैरकानूनी है?’

‘शीजान और तुनिशा का ब्रेकअप करना क्या गुनाह था’

कहकशां फैजी ने आगे लिखा कि ‘क्या फलक को तुनिशा को छोटी बहन की तरह प्यार गुनाह था या गैरकानूनी था? या फिर शीजान और तुनिशा को अपने रिलेशनशिप को स्पेस देना या ब्रेकअप करना गुनाह था। या वो भी गैरकानूनी था? क्या हमें उस बच्ची को प्यार करने का हक नहीं था??? हमारा गुनाह क्या है?’

बता दें कि तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 में टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनकी मां ने शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद पुलिस ने शीजान खान को हिरासत में ले लिया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-01-2023 at 08:55:37 am
अपडेट