ताज़ा खबर
 

Tumhari Sulu First Look Poster: हाथों में ढेर सारे गिफ्ट हैंपर लिए वापस आ गईं विद्या बालन

गुलशन कुमार और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन हाउस की यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 12:05 PM
हम भले ही विद्या का चेहरा ना देख सकें लेकिन यह कहना होगा कि लाल साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु का टीजर पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में विद्या बालन नजर तो आ रही हैं लेकिन उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। असल में उनका चेहरा तो ढंका हुआ है, उनके द्वारा पकड़े हुए कई सारे गिफ्ट हैंपर्स से। उन्होंने अपने एक हाथ में सब्जियों का थैला भी पकड़ा हुआ है। हम भले ही विद्या का चेहरा ना देख सकें लेकिन यह कहना होगा कि लाल साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस टीजर पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। गुलशन कुमार और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन हाउस की यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्योंकि फिल्म के पोस्टर में कहीं पर भी हीरो का नाम नहीं है तो इससे अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विद्या ने एक एक्ट्रेस के तौर पर लीड रोल में आने का अपना पुराना रिवाज जारी रखा है। इस फिल्म को टैग लाइन काफी अजीब दी गई है। हैश टैग के साथ लिखा गया है- मैं कर सकती है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भूषण कुमार, कृषण कुमार तनुज गर्ग, अतुल कास्बेकर और शांति शिवराम मणि ने। फिल्म का निर्देशन किया है सुरेश त्रिवेणी ने। विद्या इससे पहले फिल्म बेगम जान में नजर आ चुकी हैं। भारत पाक बंटवारे से जुड़े एक मामले की कहानी कहती उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

देखना यह होगा कि विद्या की इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। फिल्म का टीजर और ट्रेलर वीडियो भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा। विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलू में श्रीदेवी पर फिल्माए  गए गाने ‘हवा-हवाई’ का रिक्रिएट वर्जन देखने को मिलेगा। खबर है तुम्हारी सुलु फिल्म में विद्या और उनकी को-स्टार नेहा धूपिया इस रिक्रिएट वर्जन पर डांस करती हुई नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App