ताज़ा खबर
 

Tumhari Sulu Box Office Collection: विद्या बालन की एक्टिंग का कमाल, दर्शकों को भाया ‘सुलोचना’ का अंदाज

Tumhari Sulu Box Office Collection: विद्या बालन की फिल्म ने शनिवार और रविवार को दिखाई बढ़त, मुनाफे की ओर बढ़ रही है फिल्म।

Author नई दिल्ली | Updated: November 21, 2017 10:57 AM
विद्या बालन की फिल्म को मिल रहा दर्शकों का ढेर सारा प्यार।

जिस तरह फिल्म में सुलोचना का किरदार हिट रहा है बिलकुल उसी तरह विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु भी हिट होगी। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी अच्छी रेटिंग मिली है और पहले वीकेंड पर इसने 12.87 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शुक्रवार को बेशक फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। जिसकी वजह से यह उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन करने में सफल रही। तीन दिनों में फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- तुम्हारी सुलु के लिए काफी मजबूत वीकेंड रहा। शुक्रवार को फिल्म ने 2.87 करोड़, शनिवार को 4.61 करोड़ और रविवार को 5.39 करोड़ रुपए कमाए।  फिल्म ने सोमवार को  1.84 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कुल कमाई 14.71 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जो आपको मुंबई की एक हाउसवाइफ सुलोचना से मिलवाती है जिसे एक रेडियो स्टेशन में लेट नाइट आरजे की नौकरी मिल जाती है।

तुम्हारी सुलु 20 करोड़ के कुल बजट में बनी फिल्म है और अब तक इसने 14.71 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। जिस तरह का फिल्म प्रदर्शन कर रही है उससे लगता है कि यह जल्द ही अपनी कमाई को निकाल लेगी और मुनाफे में चली जाएगी। इससे पहले विद्या की एक के बाद एक तीन फिल्में हमारी अधूरी कहानी, कहानी 2, बेगम जान असफल रही थीं। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी यह फिल्म विद्या के लिए खुशखबरी लेकर आई है।

हालांकि विद्या की फिल्म को हॉलीवुड फिल्म जस्टिस लीग से तगड़ी टक्कर मिल रही है। इसके बाद भी फिल्म की कमाई के आंकड़े बताते हैं कि यह कैसे मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर खड़ी है। फिल्म में पहली बार विद्या के साथ मानव कौल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा नेहा धूपिया ने भी अहम रोल निभाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फोटोग्राफर्स ने बंद नहीं किया फोटो खींचना तो रो पड़ीं ऐश्वर्या बच्चन, डांट भी लगाई
2 पद्मावती विवाद: ‘आपत्तिजनक दृश्य’ हटाने की याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार
3 इस वजह से आगे खिसकाई गई ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट, जानिए क्या था मामला
जस्‍ट नाउ
X