ताज़ा खबर
 

Tumhari Sulu Box Office Collection: ‘साड़ी वाली भाभी’ सुलु को पसंद कर रहे हैं दर्शक, जानिए फिल्म की अब तक की कमाई

Tumhari Sulu Box Office Collection: फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म में सुलु का किरदार इतना मजबूत है कि लोग इस किरदार की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 22, 2017 3:30 PM
विद्या बालन और मानव कौल की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में एक्ट्रेस एक लेट नाइट आरजे के तौर पर नजर आ रही हैं

विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ इस हफ्ते यानी शुक्रवार 17 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म में सुलु का किरदार इतना मजबूत है कि लोग इस किरदार की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में सुलु बनी विद्या बालन की एक्टिंग लाजवाब है। माना जा रहा था कि फिल्म अपने ओपनिंग डे में करीब 2 करोड़ रुपए कमाएगी। फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी बल्कि फिल्म ने पहले दिन दो करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया।

शनिवार को फिल्म देखने के लिए पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या शुक्रवार के मुकाबले बढ़ी है। जो लोग शुक्रवार के दिन फिल्म देखने पहुंचे थे उन्होंने इसकी तारीफ की जिसकी वजह से इसकी कमाई में दूसरे दिन 60.63 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। शुक्रवार को फिल्म ने 2.87 करोड़ रुपए कमाए, शनिवार को फिल्म ने 4.61 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.39 करोड़ रुपए रहा। तो वहीं फिल्म ने सोमवार को 1.84 करोड़ रुपए की कमाई की। मंगलवार को फिल्म ने 1.85 करोड़ कमाए। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 16.56 करोड़ रुपए हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- तुम्हारी सुलु के लिए काफी मजबूत वीकेंड रहा।

बता दें, विद्या बालन और मानव कौल की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में एक्ट्रेस एक लेट नाइट आरजे के तौर पर नजर आ रही हैं। सीधी साधी और घरेलू सी दिखने वाली सुलु को हर बार कुछ नया करने में मजा आता है। इसलिए वह अपनी ख्वाहिशें छोटे-छोटे काम कर के पूरी कर लेती है। वहीं सुलु को अचानक आरजे बनने का मौका भी मिल जाता है। इसके बाद सुलु अपने घर परिवार और अपने काम के बीच कैसे तालमेल बैठाती है, यह फिल्म देख कर पता चलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पद्मावती विवाद: दीपिका का पीएम के कार्यक्रम में जाने से इनकार; शाहरुख, आमिर ने दिया एक्ट्रेस को समर्थन
2 ‘फिरंगी’ के अलावा इन फिल्मों को मिलेगा ‘पद्मावती’ के रिलीज ना होने का फायदा
3 माजिद मजीदी : गरीबी का सौंदर्यशास्त्र