ताज़ा खबर
 

Tumhari Sulu Box Office Collection Day 3: विद्या बालन का आरजे अवतार लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में हुआ कामयाब

Tumhari Sulu Box Office Collection Day 3: दर्शकों से फिल्म को मिल रहे प्यार और सकारात्मकता को देखकर काफी खुश हैं विद्या बालन, मानव कौल के साथ पोस्ट की तस्वीर।

Author November 20, 2017 11:00 AM
फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर काफी खुश हैं विद्या बालन।

विद्या बालन और मानव कौल की फिल्म तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक लेट नाइट आरजे के तौर पर नजर आ रही हैं। शनिवार को फिल्म देखने के लिए पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या शुक्रवार के मुकाबले बढ़ी है। जो लोग शुक्रवार के दिन फिल्म देखने पहुंचे थे उन्होंने इसकी तारीफ की जिसकी वजह से इसकी कमाई में दूसरे दिन 60.63 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आकंड़े अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा- तुम्हारी सुलु में शनिवार को 60.63 प्रतिशत का इजाफा हुआ। रविवार को फिल्म और ज्यादा कमाई कर सकती है। शुक्रवार को फिल्म ने 2.87 करोड़ , शनिवार को 4.61 करोड़ रुपए और रविवार को 5.39 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की कुल कमाई 12.87 करोड़ हो चुकी है। रविवार के आंकड़े सामने आ चुके हैं और जैसी उम्मीद थी फिल्म ने उसी तरह का बिजनेस किया है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई विद्या बालन की दूसरी फिल्म है- ‘तुम्हारी सुलु’। इससे पहले विद्या ने ‘बेगम जान’ में काम किया था जिसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। तुम्हारी सुलु में विद्या पहली बार मानव कौल के साथ पर्दे पर नजर आ रही हैं। वहीं आरजे के तौर पर उनकी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई एमबीबीएस में भी बालन आरजे बनकर दर्शकों के दिलों पर छा चुकी हैं।

फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखते हुए विद्या ने मानव के साथ मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- बहुत खुश और आभारी हूं तुम्हारी सुलु को मिल रहे अच्छे, सकारात्मक और प्यार भरे फीडबैक के लिए। हैल्लो… सुलु और अशोक दिल के बटन से थैंक्यू यू बोल रहे हैं। कृपया आते रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X