ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन से ब्रेक लेकर साइकिल चलाने मुंबई की सड़कों पर निकले सलमान खान, देखें तस्वीरें और वीडियो

42 सेकेंड की वीडियो में एकटर पैडलिंग करते हुए नहीं दिखते हैं इसके बजाए वो साइकिल के इलेक्ट्रॉनिक फीचर का इस्तेमाल करते हैं। टाइट सिक्योरिटी और फैंस की भीड़ के बावजूद ट्यूबलाइट स्टार आसानी से रोड़ पर साइकिल चला रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 1:34 PM
मुंबई की सड़को पर साइकिल चलाते हुए दिखें सलमान खान। (Image Source: Varinder Chawla)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाना काफी पसंद है। इसकी झलक कई बार देखने को मिली है। जब से सलमान खान ने अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन की ई साइकिल लॉन्च की है तब से उन्हें कई बार इसे चलाते हुए देखा गया है। 15 जून की शाम को सुपरस्टार अपने घर से एक फाइव स्टार होटल के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि वो बहुत से लोगों के लिए ट्रैवल करने के साधन को बदलने की कोशिश करें। साथ ही जो लोग ई बाइक खरीदना चाहते हैं वो जान सकें कि इसे चलाना कितनी आसान है।

42 सेकेंड की वीडियो में एकटर पैडलिंग करते हुए नहीं दिखते हैं इसके बजाए वो साइकिल के इलेक्ट्रॉनिक फीचर का इस्तेमाल करते हैं। टाइट सिक्योरिटी और फैंस की भीड़ के बावजूद ट्यूबलाइट स्टार आसानी से रोड़ पर साइकिल चला रहे हैं। अपनी ई बाइक को चलाते समय सलमान अपनी बच्चों वाली खुशी को छुपाते नहीं हैं। उनके फैंस बांद्रा में उन्हें देखकर काफी एक्साइटिड हो जाते हैं। इस बीच सलमान अपने फैंस को देखकर हाथ भी हिलाते हैं। जो भी रोड पर उनका नाम पुकारता है एक्टर उसे ग्रीट करते हैं। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक्टर ने साइकिल चलाने वाली वीडियो को शेयर किया है।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Note 64 GB Venom Black
    ₹ 10892 MRP ₹ 15999 -32%
    ₹1634 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

सलमान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट है जिसका आज यानी 16 जून को पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है। फिल्म में एक मानसिक रूप से कमजोर और बचकाने स्वभाव वाले वयस्क शख्स का किरदार निभा रहे सलमान प्रोमो में अपनी जान पहचान के सभी लोगों से छोटी उम्र में उनके द्वारा किए गए मजाकों के लिए माफी मांगते दिख रहे हैं। फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सलमान अपने टीचर और इलाके के पंडित जी से जाकर बचपन में की गई शैतानियों को कुबूल करते हैं और उनके लिए माफी मांगते हैं।

वीडियो को यूट्यूब पर “सलमान खान फिल्म्स” के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे पोस्ट किए जाने के एक दिन के भीतर ही 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो पर लाइक्स और डिसलाइक्स की संख्या को देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह वीडियो लोगों को पसंद आया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App