ताज़ा खबर
 

देखिए ट्यूबलाइट के गाने ‘नाच मेरी जान’ का मेकिंग वीडियो, फैंस को इम्प्रेस करेगा सलमान खान का नैचुरल स्टाइल

इस वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि सलमान ने इस गाने को बहुत ही नैचुरल तरीके से शूट किया है।

नाच मेरी जान गाना फिल्म का पहला गाना है ​जो दो भाइयों के रिलेशनशिप की कहानी का बयां करता है।

फिल्म ट्यूबलाइट के अब तक दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं और इन दोनों गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं सलमान खान और सोहेल खान पर फिल्माया गया गाना ‘नाच मेरी जान’ का मेकिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि सलमान ने इस गाने को बहुत ही नैचुरल तरीके से शूट किया है। ‘नाच मेरी जान’ गाने में दोनों भाइयों के बीच अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है। इस गाने को शबिना खान ने कोरियोग्राफ किया है। शबिना ने बताया कि सलमान कभी भी रिहर्सल हॉल में आकर प्रैक्टिस नहीं करते।

सलमान ने सेट पर पहुंचने के बाद दो बार इस गाने के स्टेप सीखे और उसके बाद वह गाने की शूटिंग के लिए तैयार हो गए। ‘नाच मेरी जान’ गाना फिल्म का पहला गाना है ​जो दो भाइयों के रिलेशनशिप की कहानी का बयां करता है। इस मेकिंग वीडियो के अंत में डायरेक्टर कबीर खान भी इस गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए। फिल्म के पहले गाने रेडियो में सलमान की मासूमियत ने उनके फैंस का काफी इम्प्रेस किया।

इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है।

फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होनी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App