ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ सलमान खान के गाने ‘रेडियो’ में आया अरेबिक ट्विस्ट, आपने सुना क्या?

सोनी म्यूजिक इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर सानूजीत भुजबल ने कहा- रेडियो गाने में ऐसी क्षमता है कि यह फैंस के बीच जल्द ही लोकप्रिय हो सकता है। दुबई में ग्रांड इवेंट के दौरान इस गाने को रिलीज किया गया था।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 09:46 am
सलमान खान के रोडियो सॉन्ग में आया अरेबिक ट्विस्ट। (Image Source: Youtube)

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही है। लेकिन इसके गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। या यूं कहें कि गाने लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं। मिडिल ईस्ट में रहने वाले भाईजान के फैंस को उनका गाना रेडिया काफी पसंद आया। इतना कि इसका अरेबिक वर्जन बनाया गया है। जी हां इस गने को रिक्रिएट किया गया है। गाने को मिडिल ईस्ट के गायक और सॉन्ग राइटर दौजी ने गाया है। बुधवार को मिडिल ईस्ट में सोनी म्यूजिक ने इस गाने को रिलीज किया। ओरिजनल गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और कमाल खान और अमिता मिश्रा ने अपनी आवाज दी है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर सानूजीत भुजबल ने कहा- रेडियो गाने में ऐसी क्षमता है कि यह फैंस के बीच जल्द ही लोकप्रिय हो सकता है। दुबई में ग्रांड इवेंट के दौरान इस गाने को रिलीज किया गया था। हमें पता था कि इसका अरेबिक वर्जन बनाया जाएगा। दौजी की आवाज गान के लिए एकदम सही थी और यह मिडिल ईस्ट के उनके फैंस के साथ निश्चित तौर पर कनेक्ट कर पाएगी। ट्यूबलाइट में चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आई हैं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। इसके बावजूद उन्हें प्रमोशन पर नहीं देखा गया। इतना ही नहीं झू झू ने अपने सोशल अकाउंट तक पर फिल्म का जिक्र भी नहीं किया।

झूझू ने इस दौरान कहीं कोई स्टेटमेंट नहीं लिखा कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगी। सलमान ने अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर दिन रात एक कर दिए थे वहीं डायरेक्टर कबीर खान ने कहा था कि झू झू इंडिया नहीं आ पाएंगी वह अपने कमेटमेंट्स के चलते काम में बिजी हैं। पूरी तरह से फिल्म के प्रमोशन के दौरान गायब रही चाइनीज एक्टर झूझू ने इस दौरान सोशल साइट पर कई तरह के अपने पिक्चर्स अपलोड किए।

 

लेकिन उन्होंने एक भी तस्वीर फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए नहीं की। झू झू ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। वहीं इन तस्वीरों में एक भी तस्वीर ऐसी नहीं थी जिसमें ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान नजर आए हों।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.