ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ के लिए ग्रांड प्रमोशन कर रहे दबंग खान, न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वॉयर पर दिखा सलमान की फिल्म का पोस्टर

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा फिल्म है, जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 1:47 PM
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है। हाल ही में ट्यूबलाइट का एक पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वॉयर में लगा देखा गया है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है। हाल ही में ट्यूबलाइट का एक पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वॉयर में लगा देखा गया है। यह पोस्टर फिलहाल न्यूयार्क में रह रहे सलमान के फैंस का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन इस तरह से इंटरनेशल लेवल पर किया जा रहा है। बता दें कि ट्यूबलाइट के पोस्टर पर यूसी न्यूज ऐप भी छपा हुआ है जोकि इस फिल्म के ऑनलाइन दर्शकों को लुभा रहा है।

बता दें कि ट्यूबलाइट 25 जून 2017 को भारत में रिलीज होने जा रही है। लेकिन खबर है कि सलमान के पाकिस्तानी फैंस ईद के मौके पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ट्यूबलाइट में उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तान के लोकल डिस्टीब्यूटर्स के कदम सलमान की फिल्म रिलीज करने में डगमगा रहे हैं। डेक्कन क्रोनिकल की खबर के अनुसार, पाकिस्तान में सलमान के बहुत सारे फैंस हैं। इस वजह से ये डर बना हुआ है कि इससे पाकिस्तान में सेम डेट पर रिलीज होने वाली फिल्मों की कमाई पर इसका गहरा असर पड़ेगा।

मालूम हो कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में चीनी अभिनेत्री झूझू फीमेल लीड रोल में काम कर रहीं हैं। मालूम हो कि उन्हें फिल्म में कास्ट किए जाने से पहले निर्देशक और प्रोड्यूसर किसी भारतीय अभिनेत्री को फिल्म में कास्ट किए जाने का विचार बना रहे थे, लेकिन अंत में यह तय किया गया कि किसी चीनी अभिनेत्री को ही इस रोल के लिए फाइनल करना बेहतर होगा।

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App