ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ प्रमोशन में इस नन्हे कलाकार के साथ सलमान खान ने की खूब मस्ती

प्रमोशन के दौरान चाइल्ड एक्टर माटीन रे टांग ने सबका दिल जीत लिया। सलमान खान इस दौरान चाइल्ड एक्टर के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आए।
Author नई दिल्ली | June 20, 2017 12:22 pm
सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरो शोरों से लगे हुए हैं। इसके चलते फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक नन्हा कलाकरा भी नजर आया।

ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरो शोरों से लगे हुए हैं। इसके चलते फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक नन्हा कलाकरा भी नजर आया। प्रमोशन के दौरान चाइल्ड एक्टर माटिन ने सबका दिल जीत लिया। सलमान खान इस दौरान चाइल्ड एक्टर के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आए। वहीं छोटे से माटिन रे इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक खास अट्रैक्शन रहे।

सलमान की साल की बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें यह नन्हा कलाकार माटिन रे भी फिल्म में अपने स्वीट एक्सेंट के साथ डायलॉग्स बोलता और एक्टिंग करता हुआ नजर आएगा। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान और माटिन रे ने समा बंध दिया। इसके चलते लोगों में फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर लोगों में अब और भी इंट्रेस्ट पैदा हो गया है। सलमान बच्चों के साथ बहुत ही खुशमिजाजी रहते हैं, वह बच्चों के साथ को खूब इंज्वॉय करते हैं इस दौरान सलमान ने माटिन रे के साथ भी खूब मस्ती की। बता दें, इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। वहीं हाल ही में उन्हें मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए भी देखा गया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन की ई साइकिल लॉन्च की है तब से उन्हें कई बार इसे चलाते हुए देखा गया है। 15 जून की शाम को सुपरस्टार अपने घर से एक फाइव स्टार होटल के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि वो बहुत से लोगों के लिए ट्रैवल करने के साधन को बदलने की कोशिश करें। साथ ही जो लोग ई बाइक खरीदना चाहते हैं वो जान सकें कि इसे चलाना कितनी आसान है। 42 सेकेंड की वीडियो में एकटर पैडलिंग करते हुए नहीं दिखते हैं इसके बजाए वो साइकिल के इलेक्ट्रॉनिक फीचर का इस्तेमाल करते हैं। टाइट सिक्योरिटी और फैंस की भीड़ के बावजूद ट्यूबलाइट स्टार आसानी से रोड़ पर साइकिल चला रहे हैं। अपनी ई बाइक को चलाते समय सलमान अपनी बच्चों वाली खुशी को छुपाते नहीं हैं। इस दौरान सलमान को जिसने भी देखा वह उन्हें वेव करने लगा। सलमान ने भी अपने फैंस को बड़े स्वीट तरीके से ग्रीट किया।