तो इस वजह से अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन से दूर हैं चाइनीज एक्ट्रेस झू झू - Salman Khan keeps away Chinese actress Zhu Zhu from Tubelight promotion - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन से दूर हैं चाइनीज एक्ट्रेस झू झू

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली चाइनीज एक्ट्रेस झू झू फिल्म के प्रमोशन से दूर नजर आ रही हैं। मीडिया हल्के में ऐसी चर्चा चल रही है कि सलमान खुद नहीं चाहते कि झू झू ट्यूबलाइट का प्रमोशन करें।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 11:44 AM
सलमान की योजना है कि सोहेल का एक्टिंग करियर एक बार फिर से उपर आए। अगर प्रमोशन में झू झू आ जाएंगी तो मीडिया का ध्यान सोहेल से हट जाएगा।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली चाइनीज एक्ट्रेस झू झू फिल्म के प्रमोशन से दूर नजर आ रही हैं। मीडिया हल्के में ऐसी चर्चा चल रही है कि सलमान खुद नहीं चाहते कि झू झू ट्यूबलाइट का प्रमोशन करें। अंग्रेजी अखबार एशियन एज की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान अपने भाई सोहेल खान को प्रमोशन से मिल रही लाइम-लाइट का फायदा दिलाना चाहते हैं। सलमान की योजना है कि सोहेल का एक्टिंग करियर एक बार फिर से ऊपर आए। अगर प्रमोशन में झू झू आ जाएंगी तो मीडिया का ध्यान सोहेल से हट जाएगा। ऐसी स्थिति से बचने के लिए जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है। अब यह देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों में झू झू को ट्यूबलाउट के प्रमोशन के लिए लाया जाता है या नहीं।

इस बीच कुछ दिनों पहले ही झू झू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर की बिकनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस तरह से सलमान खान की इस नई को-एक्ट्रेस का यह बोल्ड रुप बॉलीवुड फैंस के बीच खूब शेयर किया जा रहा है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में चीनी अभिनेत्री झू झू फीमेल लीड रोल में काम कर रहीं हैं। मालूम हो कि उन्हें फिल्म में कास्ट किए जाने से पहले निर्देशक और प्रोड्यूसर किसी भारतीय अभिनेत्री को फिल्म में कास्ट किए जाने का भी विचार बना रहे थे, लेकिन अंत में यह तय किया गया कि किसी चीनी अभिनेत्री को ही इस रोल के लिए फाइनल करना बेहतर होगा।

#Needaholiday #chilloutzhuzhu

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान तीसरी बार कबीर के साथ काम करेंगे। इससे पहले वह फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत की ही अलग-अलग लोकेशन्स पर हुई है। बता दें ट्यूबलाइट में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है।

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App