ताज़ा खबर
 

गानों के रिलीज किए जाने से पहले ही 20 करोड़ में बिके सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के म्यूजिक राइट्स

सलमान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही प्रॉफिट कमाना शुरू ​कर दिया है। यह प्रोजेक्ट फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर के लिए दोनों के लिए फायदेमंद है।

Author Published on: March 28, 2017 4:01 PM
यह तीनों गाने बहुत ही अच्छे हैं और फिल्म की कहानी बताने में मदद करेंगे।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रूपये में बेचें गए हैं। अब लोग यह सोचेंगे इसमें ऐसी कौन सी खास बात है। बता दें कि इसमें खास बात यह है कि यह कीमत सिर्फ तीन गानों की है। बताया जा रहा है कि यह तीनों गाने बहुत ही अच्छे हैं और फिल्म की कहानी बताने में मदद करेंगे। इसके अलावा इन गानों में और क्या खास है जिन्हें इतनी ज्यादा कीमत में खरीदा गया यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। खैर जो भी हो मगर सलमान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही प्रॉफिट कमाना शुरू ​कर दिया है।

डायरेक्टर के इस कदम के बाद ऐसा लगता है जैसे उन्होंने हॉलीवुड की राह पर चलना शुरू कर दिया है कि किस तरह से भारतीय दर्शकों के बीच बॉलीवुड संगीत किस तरह से पेश किया जाए। यह प्रोजेक्ट इस फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर के लिए दोनों के लिए फायदेमंद है। इस फिल्म को लेकर काफी खबरें सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ रही है। यह पहला मौका है जब सलमान एक आर्मी आॅफिसर के रोल में दिखेंगे और उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू- झू दिखाई देगीं।

इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिलहाल भाईजान अपने कई कमिटमेंट में बिजी है। ​सलमान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पर्दे पर पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी।

हाल ही में सलमान की एक तस्वीर देखने के बाद उनके फैन्स को उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर ने सुल्तान जैसी ​ब्लॉकबस्टर फिल्म डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में सलमान ​अविनाश राठौर और कैटरीना जोया के किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान ऋतिक रोशन के साथ अगले प्रोजेक्ट के लिए काम करेंगे।

वीडियो: सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 “द कपिल शर्मा शो” को बंद किए जाने को लेकर जानिए क्या है सोनी टीवी का पक्ष
2 सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने इतनी जल्दी की लंदन से की वापसी, क्या तैमूर था वजह? देखिए तस्वीरें
3 सोशल मीडिया पर छाई है बानी जे और सपना भवनानी की ये तस्वीर, ट्रेंड होने पर सपना ने दिया जवाब