ताज़ा खबर
 

दुबई की जनता ने कर दी सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की धुलाई, सुनिए पब्लिक ने क्या कहा

भारत की जनता ने जहां फिल्म को ठीक ठाक रिव्यू दिए वहीं दुबई की जनता ने फिल्म की तगड़ी धुलाई कर दी। सिनेमा इन सिनेमा यूएई नाम के यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो अपलोड करके दुबई के लोगों का फिल्म देखने के बाद रिएक्शन दिखाने की कोशिश की है।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 16:10 pm
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान खान और बाल कलाकार माटिन।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने के बावजूद लोगों को फिल्म बहुत ज्यादा पसंद नहीं आई। फिल्म को लेकर लोगों का ओवरऑल रिएक्शन डिसअपॉइंटिंग ही रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म को डिसअपॉइंटिंग बताया। ज्यादातर दर्शकों को इस बात की शिकायत है कि सलमान धीरे-धीरे इमोशनल फिल्मों का चुनाव करने लगे हैं। सलमान के फैन्स अब तक उन्हें एक्शन अवतार में देखते रहे हैं और उनसे यही उम्मीद भी करते हैं। एक वॉर बैकग्राउंड की फिल्म देखने जाने से पहले ज्यादातर दर्शकों के दिमाग में यही बात रही कि उन्हें काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा, हालांकि ऐसा हुआ नहीं और फिल्म काफी इमोशनल कहानी के साथ आई।

भारत की जनता ने जहां फिल्म को ठीक ठाक रिव्यू दिए वहीं दुबई की जनता ने फिल्म की तगड़ी धुलाई कर दी। सिनेमा इन सिनेमा यूएई नाम के यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो अपलोड करके दुबई के लोगों का फिल्म देखने के बाद रिएक्शन दिखाने की कोशिश की है। वीडियो में ज्यादातर लोग सलमान को इमोशनल फिल्म करते देख खुश नहीं नजर आए। ज्यादातर लोग फिल्म में एक्शन देखने के लिहाज से आए थे। ट्यूबलाइट को लोगों ने 1 स्टार तक दिया और इसे कुछ ने वन टाइम वॉच बताया। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को बहुत लंबा और धीमा बताया है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि फिल्म उस एक्साइटमेंट को पूरा कर पाई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ज्यादातर रिएक्शन निगेटिव है और साथ ही साथ एक्सपर्ट्स का रिएक्शन भी निगेटिव ही आ रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सलमान खान की इस फिल्म को डिसअपॉइंटिंग बताया है। उन्होंने लिखा कि फिल्म की स्टार पॉवर तो कमाल की है लेकिन फिल्म की आत्मा (स्क्रिप्ट) में उतना दम नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.