ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने शेयर की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से यह नई तस्वीर, माटिन संग कहां जा रहे हैं दबंग खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह साइकिल पर सवाल जंगलों से बीच से एक बच्चे के साथ जाते नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | June 13, 2017 12:28 pm
सलमान एक एक्शन स्टार हैं और वह एक लंबे वक्त तक दर्शकों को एक्शन के जरिए एंटरटेन करते रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह साइकिल पर सवाल जंगलों से बीच से एक बच्चे के साथ जाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में ट्यूबलाइट स्टार ने लिखा- मैं और मेरा माटिन। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें सलमान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल भी नजर आएंगे। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान तीसरी बार कबीर के साथ काम करेंगे। इससे पहले वह फिल्म बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत की ही अलग-अलग लोकेशन्स पर हुई है।

फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए भी काफी एक्साइटिड हैं।

इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट के बाद सलमान टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का नया गाना तिनका-तिनका रिलीज किया गया है। इस गाने में सलमान और सोहेल की इमोशनल कैमिस्ट्री दिखाई देती है। भरत का आर्मी में सिलेक्शन हो जाता है और लड़ाई में हिस्सा लेने कि वजह से उसे अपने भाई से दूर जाना पड़ता है। गाने में दोनों के बीच गहरा रिश्ता दिखाया गया है। सलमान अपने भाई से जुड़ी हर छोटी-छोटी बात को याद करते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.