ताज़ा खबर
 

आज आएगा ट्यूबलाइट का ट्रेलर, पढ़ें कितने बजे आएंगे भाईजान

Tube light Trailer: सलमान और कबीर खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं।

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत-चीन युद्ध के समय पर आधारित है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर आज यानी 25 मई को रिलीज किया जाएगा। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर इस बारे में अपने फैंस को जानकारी दी। सलमान ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकांउट पर यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कर लो यकीन। पोस्टर पर लिखा है ट्रेलर आज रात 8 बजकर 59 मिनट पर स्टार प्लस और स्टार गोल्ड पर दिखाया जाएगा। बता दें कि इससे पहले सलमान ने फिल्म ट्यूबलाइट से जुड़े पांच पोस्टर शेयर कर टीजर रिलीज की डेट बताई थी। फिल्म का टीजर और एक गाना रेडियो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के टीजर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

सलमान के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इतंजार है। सलमान और कबीर खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है।

फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी नजर आएंगे। सोहेल खान फिल्म में फौजी के किरदार में हैं।

फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होनी है। पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्मों के देखते हुए इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की उम्मीद की जा रही है। ट्यूबलाइट के बाद सलमान टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे। टाइगर जिंदा है में कैटरीना और सलमान की जोड़ी पांच साल बाद दिखेगी।

 

'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App