ताज़ा खबर
 

सलमान खान की ट्यूबलाइट के ट्रेलर और टीजर के रिलीज की डेट आउट, जानिए कब होंगे रिलीज

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज से पहले ही 132 करोड़ की कमाई करके चर्चा का विषय बन चुकी है। फिल्म के ट्रेलर का फैन्स बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: April 14, 2017 4:38 PM
Tubelight Movie Teaser: बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज से पहले ही 132 करोड़ की कमाई करके चर्चा का विषय बन चुकी है। फिल्म के ट्रेलर का फैन्स बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की रिलीज ईद को तय की गई है लेकिन जहां तक फिल्म के ट्रेलर का सवाल है तो इसे अगले महीने रिलीज होगा। फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने एक प्रमोशन्ल इवेंट में कहा- हम पहले फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे जिसे अप्रैल के अंत तक रिलीज किया जाएगा और फिर मई में हम फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। कई लोग मुझसे पूछते हैं कि आप इतना देरी से क्यों ट्रेलर रिलीज करते हैं? असल में मैं बहुत पहले ट्रेलर रिलीज करके मार्केटिंग का वक्त लेने वालों में से नहीं हूं। मैं रिलीज के करीब ट्रेलर को रिलीज करने में यकीन रखता हूं।

आज के वक्त में फिल्मों को हिट कराने के लिए मार्केटिंग बहुत जरूरी है इस तथ्य से कबीर थोड़ा असहमत नजर आए। उन्होंने कहा- मैं मार्केटिंग को लेकर पागल हो जाने के पक्ष में नहीं हूं। आप जितना ज्यादा लोगों को यह बताने में वक्त लेते हैं कि आप आ रहे हैं और इस तारीख को आ रहे हैं तो कई बार यह जरूरत से ज्यादा हो जाता है। हम पहले टीजर और फिर ट्रेलर रिलीज करेंगे, मैं अभी आपको पूरी बात नहीं बताऊंगा। चलिए हम यह लोगों पर छोड़ देते हैं कि वह ट्रेलर देखें और तय करें कि हम क्या कहना चाहते हैं। प्रमोशन्ल इवेंट्स की खास बात यह भी होगी कि फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस झूझू फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आएंगी।

मालूम हो कि फिल्म की कहानी भारत और चीन के बीच जंग के दौरान उपजी एक लव स्टोरी के बारे में है। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं और लीड एक्ट्रेस के तौर पर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि चीनी एक्ट्रेस झूझू को साइन किया गया है। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्यूबलाइट के राइट्स भारत और चीन में 200 करोड़ रुपए में बिके हैं। 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले ही मुनाफा कमा लिया है। अब बॉक्स ऑफिस से होने वाली कमाई इसके मुलाफे में बढ़ोतरी करेगी। डीएनए की रिपोर्ट आगे बताती है कि एनएच स्टूडियोज पूरे भारत में इस फिल्म के राइट्स को डिस्ट्रीब्यूट करेगा। उसने फिल्म के लिए 132 करोड़ रुपए दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Begum Jaan: जानिए, विलेन के रोल के लिए चंकी पांडे को कैसे दिया गया खूंखार लुक
2 करीना कपूर खान के फैन्स ने सोशल मीडिया पर चलाया #PoutLikeBebo कॉन्टेस्ट
3 संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के 2018 तक टलने की खबर निकली गलत! जानें क्या है सच्चाई?
जस्‍ट नाउ
X