ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट रिलीज डेट एंड शो टाइम: सलमान खान की मूवी 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर होगी रिलीज, एक दिन में 18 शो

Tubelight Release Date: सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट की मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर और बेंगलुरू सहित बड़े शहरों में प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है।

इस शुक्रवार केवल सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट ही रिलीज हो रही है।

सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट का उनके फैन बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनका ये इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। शुक्रवार(23 जून) को मूवी रिलीज होने जा रही है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपनी मूवी को ईद के वक्त रिलीज कर रहे हैं। ईद सोमवार को है। सोमवार का दिन सलमान खान के नाम रहेगा, क्योंकि इस दिन छुट्टी रहती है और उनके फैन्स ट्यूबलाइट का काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। ट्यूबलाइट के लिए पहले से ही बुकिंग शुरू हो चुकी है। मूवी की प्री बुकिंग मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर और बेंगलुरू सहित बड़े शहरों में शुरू हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में यह मूवी करीब 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है। वहीं अमेरिका में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा भी कई देशों में इस रिलीज किया जाएगा। इस शुक्रवार को केवल ट्यूबलाइट ही रिलीज हो रही है। ऐसे में बड़े शहरों में एक दिन में 18 शो रखे गए हैं। वहीं बताया जा रहा है कि इस मूवी की टिकट की कीमत 200 से 500 रुपए के बीच होगी।

बता दें, मूवी की कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध के दौरान की है। बताया जा रहा है कि इस मूवी का आइडिया अमेरिकन मूवी लिटल बॉय से लिया गया है। मूवी में सलमान खान लक्ष्मण नाम का करेक्टर निभा रहे हैं, जो कि युद्ध के बाद अपने भाई को ढूंढ़ते हैं। मूवी में उनकी इस मार्मिक यात्रा को दिखाया गया है। गौर करने वाली बात यह है कि इस मूवी की जरिए चीन की एक्ट्रेस झू-झू बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

यहां देखें मूवी का ट्रेलर-

सलमान खान अपनी इस मूवी का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं, इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। सलमान खान की पिछली मूवी सुल्तान ने 300 करोड़ से ज्यादा रुपए की कमाई की थी। ट्यूबलाइट में शाहरुख खान की झलक भी देखने को मिलेगी। काफी दिनों से लोग सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान और शाहरुख खान को देखना चाहते थे। इस मूवी के साथ शाहरुख खान की आने वाली मूवी ‘जब मेरी मेट सेजल’ का ट्रेलर भी जुड़ा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App