ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट मेकिंग वीडियोः सलमान खान और कबीर खान ने बताई फिल्म का ऐसा नाम रखने की वजह

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टाइटल जब आपने पहली दफा सुना था तो क्या कुछ अजीब महसूस किया था। अगर हां, तो ये सवाल आपके दिमाग में घूमा जरूर होगा कि आखिर फिल्म का नाम ट्यूबलाइट क्यों और कैसे पड़ा।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 4:50 PM
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान बिना ग्लिसरीन आंख में डाले सच में रो पड़े थे।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टाइटल जब आपने पहली दफा सुना था तो क्या कुछ अजीब महसूस किया था। अगर हां, तो ये सवाल आपके दिमाग में घूमा जरूर होगा कि आखिर फिल्म का नाम ट्यूबलाइट क्यों और कैसे पड़ा। इसके लिए अब फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान आप तक ये इनफॉरमेशन पहुंचाना चाहते हैं। फिल्म ट्यूबलाइट के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में सलमान और कबीर ‘ट्यूबलाइट’ पर बात करते नजर आ रहे हैं।

सलमान और कबीर फिल्म के टाइटल पर रौशनी डालते हुए बताते हैं कि फिल्म के अंदर क्या है। क्यों इसका टाइटल ट्यूबलाइट पड़ा। इस वीडियो में बताया गया है कि ‘ देर से जलती है, मगर जब जलती है तो फुल लाइट कर देती है।’ वीडियो में कहा जा रहा है कि ‘जो स्लो है , जो किसी भी सवाल का जवाब देने में वक्त लगाता है। जो एक जोक को समझने में वक्त लगाता है और सबसे आखिर में हंसता है।’ सलमान एक ऐसे ही व्यकित की भूमिका अदा कर रहे हैं। इस दौरान सलमान ने ये भी बताया कि इस फिल्म के एक सीन में वह बिना ग्लिसरीन आंख में डाले सच में रो पड़े थे।

आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘रेडियो सॉन्ग’ की मेकिंग वीडियो भी रिलीज की गई थी। इसके बाद फिल्म का ही दूसरा गाना ‘नाच मेरी जान’ का मेकिंग वीडियो भी रिलीज किया गया था। इन दोनों गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि सलमान ने इस गाने को बहुत ही नैचुरल तरीके से शूट किया है। ‘नाच मेरी जान’ गाने में दोनों भाइयों के बीच अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है। इस गाने को शबिना खान ने कोरियोग्राफ किया है। शबिना ने बताया कि सलमान कभी भी रिहर्सल हॉल में आकर प्रैक्टिस नहीं करते।

वहीं इस फिल्म की खास बात है दिग्गज एक्टर ओम पुरी का होना। यह उनकी आखिरी फिल्म है। इस गाने में आप स्वर्गीय एक्टर को डांस करते हुए भी देख सकते हैं। वीडियो में इसके अलावा गाने के बारे में डायरेक्टर कबार खान जानकारी देते हैं और रेमो कास्ट को डांस सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। 23 जून 2017 को ट्यूबलाइट रिलीज होगी।

कैसे पड़ा सलमान की फिल्म का नाम ‘ट्यूबलाइट’, जानने के लिए देखें वीडियो:-

 

 

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App