ताज़ा खबर
 

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला टीजर रिलीज, सुनाई दी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बच्चों की आवाज, WATCH NOW

Tubelight Movie Trailer/Teaser: बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ट्यूबलाइट का पहला टीजर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

Tubelight, Tubelight Review, Tubelight Movie Review, Tubelight Movie, Salman Khan, Salman Khan Tubelight, Tubelight Review in Hindi, Tubelight Movie Review in Hindi, Tubelight Audience Review in Hindi, Tubelight Audience Reaction, Tubelight Movie News, Movie ReviewsTubelight Movie Teaser: बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ट्यूबलाइट का पहला टीजर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में सिर्फ फिल्म के सोशल मीडिया अकाउंट्स का कस्टम यूआरएल और कुछ बच्चों की आवाजें सुनाई दे रही हैं जो कि जलती-बुझती रोशनी को देख कर “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं। यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस टीजर को फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। वीडियो का लिंक शेयर करते हुए कबीर खान ने लिखा- ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ। फॉलो करो सलमान खान, कबीर खान अमर बुताला को।

गौरतलब है कि हाल ही में कबीर खान ने फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात का खुलासा किया है। फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर में बच्चों का वॉइस ओवर सुनाई देगा। एक लीडिंग से बातचीत में कबीर ने बताया की यह सभी बच्चें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहते हैं। कबीर ने फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रैटजी के बारे में बताते हुए कहा, कि सलमान और मैं टीजर के लिए बच्चों का कोरस चाहते थे लेकिन इसके काम के लिए हम ट्रेंड बच्चे नहीं चाहते थे। जिसके बाद सलमान ने बताया की उनकी बिल्डिंग में काफी बच्चे रहते हैं और इस काम को एक मस्ती के तरीके से करेंगे। सलमान और मैं 6 से 11 साल तक के बच्चों से मिले और उन सभी बच्चों को स्टूडियो ले गए जहां सलमान ने बताया कि हम क्या करने वाले हैं। इस कोरस का इस्तेमाल हम टीजर लोगों और टीजर प्रोमो में करेंगे

कबीर ने बताया कि सलमान को बच्चों के साथ काम करने में काफी मजा आता है। इससे पहले कबीर खान बता चुके हैं कि ट्यूबलाइट का फर्स्ट लुक और टीजर अप्रैल महीने के अंत तक रिलीज किया जाएगा और फिल्म का ट्रेलर मई में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर काफी खबरें सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ रही है। यह पहला मौका है जब सलमान एक आर्मी आॅफिसर के रोल में दिखेंगे और उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू- झू दिखाई देगीं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ट्यूबलाइट’ के टीजर में सुनाई देगा सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बच्चों का वॉइस ओवर!
2 सोनू निगम के ट्वीट पर भड़के साजिद-वाजिद, लिखा- ज्यादा ड्रग्स लेने से कोई आवाज पसंद नहीं आती
3 IPL के बहाने ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से कहा- मिल जाओ यारों, डॉ गुलाटी ने कहा- सर मैं रिटायर्ड हर्ट हूं
IPL 2020 LIVE
X