ट्यूबलाइट डायलॉग प्रोमो: अपने विश्वास से पहाड़ को हिलाते हुए नजर आ रहे हैं सलमान खान - Tubelight Dialogue Promo: Salman Khan is proving thet he have faith in himself - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट डायलॉग प्रोमो: अपने विश्वास से पहाड़ को हिलाते हुए नजर आ रहे हैं सलमान खान

जिसमें सलमान खान के साथ ओम पुरी और जीशान अय्यूब भी नजर आ रहे हैं। इसमें 51 साल के एक्टर लोगों को इस बात का विश्वास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर उन्हें खुद पर विश्वास होगा तो वो अपने भाई को वापस ला सकते हैं।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 8:30 AM
सलमान खान की ट्यूबलाइट का दूसरा डायलॉग प्रोमो रिलीज। (Image Source: Youtube)

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट किसी मिस्ट्री से कम नहीं है। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फिल्म के निर्माता लोगों के मन में इसे लेकर जिज्ञासा बढ़ाते जा रहे हैं। अब निर्माताओं ने इसका दूसरा डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें सलमान खान के साथ ओम पुरी और जीशान अय्यूब भी नजर आ रहे हैं। इसमें 51 साल के एक्टर लोगों को इस बात का विश्वास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर उन्हें खुद पर विश्वास होगा तो वो अपने भाई को वापस ला सकते हैं। जब उनसे पूछा जाता है ऐसा कैसे तो वो कहते हैं मुझे खुदपर विश्वास है।

इसके बाद एक्टर ओम पुरी के डायलॉग को याद करते हुए कहते हैं- अगर दिल में यकीन हो चट्टान भी हिला सकते हैं। इस बात को साबित करने के लिए भाईजान उनके सामने पहाड़ को हिलाने की कोशिश करते हैं। तो क्या उनके पास सुपरपावर है। फिल्म में सलमान एक साधारण से गांव वाले लड़के के किरदार में हैं। इस प्रोमो से कुछ सवाल जेहन में उठेंगे जैसे कि सोहेल खान कहां गायब हो गए हैं और माटिन रे टेंगू का फिल्म में क्या रोल है। इसके अलावा कब शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं इससे पहले रिलीज किए गए पहले डायलॉग प्रोमो में एक्टर बचपन की गलतियों के लिए माफी मांगते हुए नजर आए थे।

फिल्म में एक मानसिक रूप से कमजोर और बचकाने स्वभाव वाले वयस्क शख्स का किरदार निभा रहे सलमान प्रोमो में अपनी जान पहचान के सभी लोगों से छोटी उम्र में उनके द्वारा किए गए मजाकों के लिए माफी मांगते दिख रहे हैं। फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सलमान अपने टीचर और इलाके के पंडित जी से जाकर बचपन में की गई शैतानियों को कुबूल करते हैं और उनके लिए माफी मांगते हैं।

वीडियो को यूट्यूब पर “सलमान खान फिल्म्स” के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे पोस्ट किए जाने के एक दिन के भीतर ही 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो पर लाइक्स और डिसलाइक्स की संख्या को देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह वीडियो लोगों को पसंद आया है। मालूम हो कि फिल्म में सलमान खान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App