ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट फर्स्ट डायलॉग प्रोमोः सलमान खान ने कुबूल कीं बचपन की सारी गलतियां, देखिए वीडियो

वीडियो को यूट्यूब पर "सलमान खान फिल्म्स" के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे पोस्ट किए जाने के एक दिन के भीतर ही 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 11:50 AM
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान खान और बाल कलाकार माटिन।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के तीनों गानों का मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है और अब पहली बार फिल्म का डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है। फिल्म में एक मानसिक रूप से कमजोर और बचकाने स्वभाव वाले वयस्क शख्स का किरदार निभा रहे सलमान प्रोमो में अपनी जान पहचान के सभी लोगों से छोटी उम्र में उनके द्वारा किए गए मजाकों के लिए माफी मांगते दिख रहे हैं। फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सलमान अपने टीचर और इलाके के पंडित जी से जाकर बचपन में की गई शैतानियों को कुबूल करते हैं और उनके लिए माफी मांगते हैं।

वीडियो को यूट्यूब पर “सलमान खान फिल्म्स” के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे पोस्ट किए जाने के एक दिन के भीतर ही 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो पर लाइक्स और डिसलाइक्स की संख्या को देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह वीडियो लोगों को पसंद आया है। मालूम हो कि फिल्म में सलमान खान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान भी नजर आएंगे। सोहेल फिल्म में एक आर्मी पर्सन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में फीमेल लीड रोल में चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। हाल ही में रिलीज किए गए गाने “मैं अगर” में झूझू पहली बार नजर आई हैं।

निर्देशक कबीर खान ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा- मेरी फिल्मों में हिरोइनों का बहुत मजबूत किरदार होता है। झूझू ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है लेकिन मैं उसके बारे में बात नहीं कर सकता। इसके साथ ही वो फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आने वाली हैं। लेकिन सही प्लान बनाने के लिए हमें अभी हमारी बात होनी बाकी है। एक तरफ जहां पीके और दंगल ने चीन में काफी अच्छा बिजनेस किया है वहीं ट्यूबलाइट के निर्माता इसे चीन में रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

कबीर ने कहा- भारतीय फिल्मों के रिलीज करने के लिहाज से चीन एक अलग बाजार है। उनके सामने फिल्म प्रस्तुत करनी पड़ेगी, उन्हें वो पसंद आनी चाहिए और फिर वो उसे पास करेंगे। किसी फिल्म को रिलीज करने को लेकर उनके कुछ दिशा-निर्देश हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म कहीं न कहीं 2015 में आई मेक्सिकन डायरेक्टर गोमेज मोन्टीवर्डी की हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ से प्रेरित है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App