ताज़ा खबर
 

Tubelight Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में सलमान खान की फिल्म ने की एंट्री

Tubelight Day 6 Box Office Collection: सोमवार के फिल्म के आंकड़ों में गिरावट आनी शुरू हुई जो मंगलवार को भी जारी रही। दर्शकों की तरफ से इस रिस्पॉन्स की वजह माना जा रहा है कि वो एक्शन, स्टंट वाली फिल्म का इंतजार कर रहे थे।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 10:24 am
Tubelight Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान खान की ट्यूबलाइट। (Image Source: Instagram)

पिछले कुछ सालों से सलमान खान अपने फैंस के लिए ईद के मौके पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम भी मचाती हैं। लेकिन इस साल ईद पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट वो जादू बरकरार रखने में नाकामयाब रही। पांच दिन की जद्दोजहत के बाद आखिरकार 6वें दिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने में सफल हुई। मंगलवाल को फिल्म ने केवल 12 करोड़ रुपए की कमाई की जो काफी कम है। इससे पहले ओपनिंग डे पर भी फिल्म ने केवल 21.15 करोड़ रुपए की ही कमाई की थी। मंगलवार तक फिल्म का कलेक्शन केवल 95.86 करोड़ तक पहुंचा था।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर फिल्म के कलेक्शन को बताया। उन्होंने लिखा- शुक्रवार को फिल्म ने 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़, रविवार को 22.45 करोड़, सोमवार को 19.09 करोड़ ईद के दिन मंगलवार को 12 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 95.86 करोड़ रुपए हो गई है। उम्मीद के मुताबिक ट्यूबलाइट का बिजनेस काफी धीमा है। सोमवार के फिल्म के आंकड़ों में गिरावट आनी शुरू हुई जो मंगलवार को भी जारी रही। दर्शकों की तरफ से इस रिस्पॉन्स की वजह माना जा रहा है कि वो एक्शन, स्टंट वाली फिल्म का इंतजार कर रहे थे। इसके अलावा मानसिक तौर पर कमजोर किरदार में वो अपने सुपरस्टार को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। बुधवार के आंकड़े आना अभी बाकी हैं। जैसे ही आंकड़े सामने आएंगे हम आपको उसकी जानकारी निश्चित तौर पर देंगे।

बेशक फिल्म की कमाई धीमी है लेकिन सुल्तान के फैंस उनकी एंट्री पर पटाखे जला रहे हैं। मुंबई के मालेगांव के एक थिएटर में फैंस ने पटाखे जलाकर अपने सुपरस्टार का वेलकम किया। कुछ स्टार्स के स्क्रीन पर आते ही फैंस पैसे, फूल आदि फेंकने लगते हैं। हालांकि यह पहली बार है जब फैंस ने सलमान खान की किसी फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए पटाखों का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले मालेगांव के सिनेमाघर में इसी तरह की घटना को देखा जा चुका है। जब फैंस ने उस समय पटाखे जलाए थे जब ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख खान का कैमियो वाला सीन आया था। उस समय भी वो वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस साल भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.