ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट से पहली बार चीनी एक्ट्रेस लॉन्च कर रहे सलमान खान, जानिए कौन हैं झू-झू

Tubelight Heroine Zhu Zhu Images: अपनी निजी जिंदगी में कैसी हैं Tubelight में सलमान खान की कॉ-स्टार झू झू....

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 20:30 pm

चीनी एक्ट्रेस झू-झू सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान पहली बार किसी चीनी एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड में जो भी एक्ट्रेस सलमान खान के साथ काम करती हैं वो चर्चाओं का विषय बन ही जाती है, चाहे वे कैटरीना हो, सोनाक्षी हो, डेजी या फिर जरीन खान। गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से सलमान खान संग चीनी एक्ट्रेस झू झू भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। झू झू कबीर खान की अगली मूवी ट्यूबलाइट में सलमान खान के साथ लीड एक्ट्रेस की भूमिका अदा कर रही हैं। कई फिल्मों में काम कर चुकी झू-झू सिंगर और टीवी होस्ट भी रह चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झू-झू पूर्व चीनी सेना जनरल की पोती हैं। आज हम आपको झू झू की निजी जिंदगी से जुड़ी कई जानकारियां दे रहे हैं।

झू झू का जन्म एक सैनिक परिवार में 19 जुलाई 1984 को बीजिंग में हुआ था। इनके पिता झू हनबिन एक व्यापारी हैं और इनके दादा सेना में जनरल थे। 32 साल की झू झू की हाईट 166 सेंटीमीटर यानी 5 फीट 5 इंच है। झू झू ने 2005 में चीन के एमटीवी पर एक वीजे के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। बौद्ध धर्म की झू झू का पसंदीदा भोजन मछली है। उन्हें कान में इयररिंग पहनना बेहद पसंद है। बात अगर झू झू की लव लाइफ की करें तो अब तक वे सिंगल ही हैं, उनका नाम लापो एलंकन के साथ आया था। लेकिन 2013 में वे एक- दूसरे से अलग हो गए थे। फिलहाल झू झू सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं।

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

झू झू अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। वे बेहद खूबसूरत और प्रतिभावान हैं। बता दें कि झू झू ट्यूबलाइट के जरिए पहली हिंदी फिल्म में काम कर रही हैं। झू झू ने अपने फिल्मी करिअर में What Women Want, Last Flight, Cloud Atlas, The Man with the Iron Fists, Secret Sharer, Tales of Mystery, The Man with the Iron Fists 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

झू झू न सिर्फ एक्टिंग और सिंगिंग जानती हैं बल्कि उन्हें म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के बारे में काफी नोलेज है। उन्होंने तीन साल की उम्र में ही पियानो बजाना सीख लिया था और बाद में उन्होंने Beijing Technology And Business University से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।

झू ने 2005 में एमटीवी चीन के एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, जो चीन में एक घरेलू एमटीवी नेटवर्क है। इसके बाद झू ने बीजिंग के एक लोकल सिंगिंग कम्प्टीशन में हिस्सा लिया। उनकी सिंगिंग को काफी सराहा गया था, लिहाजा बाद में वे राष्ट्रीय स्तर पर तीसरे स्थान में पहुंच गई।

In the heat of the California sun 🌴☀️🔥

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Couch potato #parisafternoons

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

The rain was much heavier than it looks, running into @stellamccartney #fw2017 💙🌈

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Berlin 2011

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App