ताज़ा खबर
 

अपनी इमेज की वजह से सलमान खान को इस फिल्म में नहीं मिला रोल

स्क्रिप्ट सुनाए जाने के दौरान सलमान भी मौजूद थे। उन्हें कहानी इतनी पसंद आई थी कि वो इस फिल्म हिस्सा बनना चाहते थे।

सलमान खान

फ्रीकी अली के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि इस फिल्म में रोल करना चाहते थे सलमान खान। उन्होंने बताया, स्क्रिप्ट सुनाए जाने के दौरान सलमान भी मौजूद थे। उन्हें कहानी इतनी पसंद आई थी कि वो इस फिल्म हिस्सा बनना चाहते थे। लेकिन अपनी लार्जर देन लाइफ इमेज की वजह से वह फिल्म के रोल में फिट नहीं हो रहे थे। इसलिए उन्हें यह मौका नहीं मिल पाया। सलमान भाई की ग्रैंड इमेज से ‘फ्रीकी अली’ पर असर पड़ सकता था।

नवाज ने कहा, जब सोहेल भाई ने मुझे फ्रीकी अली की एक लाइन बताई, मैं इसमें इंटरेस्टेड था। फिर उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया। जब हम किसी एक्टर को दिमाग में लेकर किसी स्क्रिप्ट पर काम करते हैं तो स्टोरी बनाना ज्यादा आसान हो जाता है। नवाजुद्दीन ने कहा कि कैरेक्टर की मासूमियत की वजह से फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

उन्होंने कहा, फ्रीकी अली कोई भारी फिल्म नहीं है। यह एक साधारण कहानी है। ये उन लोगों को प्रेरण देगी जो जीरो से सौ तक पहुंचना चाहते हैं। जिन लोगों ने सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत की है वो इस कैरेक्टर से जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

नवाज जिन्होंने अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग से लोगों दिलों में एक खास जगह बना ली है उनका मानना है कि दर्शकों की तारीफ और मोटिवेशन ही है जो वो हर तरह के एक्सपेरिमेंट कर पाते हैं। बता दें कि फ्रीकी अली में नवाज का एक नया अवतार दिखने वाला है जो कई तरह कि जॉब करता है। पैसे कमाने के लिए उसने अंडर गार्मेंट से लेकर हफ्ता वसूली भी की और आखिर में एक गोल्फ प्लेयर बन गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X