ताज़ा खबर
 

‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर मचा बवाल, पंछी की मौजूदगी में लगी आग

मुंबई में स्टार प्लस के सीरियल 'तू मेरा हीरो' के सेट पर आग लगने से इसकी शूटिंग प्रभावित रही। हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ। हादसा मीरा रोड पर स्थित इसके सेट पर मंगलवार को हुआ।

Author मुंबई | September 30, 2015 4:36 PM
tu mera hero, tu mera hero tv show, fire on tu mera hero, tu mera hero news, tu mera hero cast, tu mera hero fire mishap, tu mera hero mishap, tu mera hero latest news, तू मेरा हीरो, तू मेरा हीरो का सेट, टीवी सीरियलटीवी सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर लगी आग

मुंबई में स्टार प्लस के सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर आग लगने से इसकी शूटिंग प्रभावित रही। हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ। हादसा मीरा रोड पर स्थित इसके सेट पर मंगलवार को हुआ।

जिस वक्त आग लगी सेट पर सीरियल के सभी कलाकार मौजूद थे, हालांकि किसी को चोट नहीं आई है। यह ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर आग लगने की दूसरी घटना है।

सीरियल में मेन रोल निभा रहीं एक्ट्रेस सोनिया बलानी हादसे के वक्त सेट पर मौजूद नहीं थीं। वह शूटिंग लोकेशन पर मौजूद अपने कमरे में आराम कर रही थीं।

सोनिया ने एक बयान में कहा, ‘मैंने एक शोर सुना और तुरंत इसका पता लगाने के लिए बाहर निकली। मुझे जलने की बदबू आ रही थी और मैंने आसपास बहुत से लोगों को देखा।

भगवान के शुक्र से किसी को चोट नहीं आई है और आग पर जल्द काबू पा लिया गया था। फायर ब्रिगेड की गाड़ीयां भी जल्दी ही पहुंच गई थीं। आग लगने की वजह से दो घंटे से भी ज्यादा वक्त तक हमारी शूटिंग रुकी रही और उसके बाद ही हमने शूटिंग शुरू की।’

Next Stories
1 ‘पुली’ अभिनेता विजय, सामंथा रुथ प्रभु और नयनतारा के घर आयकर विभाग ने मारा छापा
2 तो शादी को लेकर सलमान खान के मन में है यह ख्याल…
3 जब मलाला से मिले अर्जुन कपूर; की एक फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट
ये पढ़ा क्या?
X