ताज़ा खबर
 

‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर मचा बवाल, पंछी की मौजूदगी में लगी आग

मुंबई में स्टार प्लस के सीरियल 'तू मेरा हीरो' के सेट पर आग लगने से इसकी शूटिंग प्रभावित रही। हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ। हादसा मीरा रोड पर स्थित इसके सेट पर मंगलवार को हुआ।

Author मुंबई | September 30, 2015 4:36 PM
टीवी सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर लगी आग

मुंबई में स्टार प्लस के सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर आग लगने से इसकी शूटिंग प्रभावित रही। हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ। हादसा मीरा रोड पर स्थित इसके सेट पर मंगलवार को हुआ।

जिस वक्त आग लगी सेट पर सीरियल के सभी कलाकार मौजूद थे, हालांकि किसी को चोट नहीं आई है। यह ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर आग लगने की दूसरी घटना है।

सीरियल में मेन रोल निभा रहीं एक्ट्रेस सोनिया बलानी हादसे के वक्त सेट पर मौजूद नहीं थीं। वह शूटिंग लोकेशन पर मौजूद अपने कमरे में आराम कर रही थीं।

सोनिया ने एक बयान में कहा, ‘मैंने एक शोर सुना और तुरंत इसका पता लगाने के लिए बाहर निकली। मुझे जलने की बदबू आ रही थी और मैंने आसपास बहुत से लोगों को देखा।

भगवान के शुक्र से किसी को चोट नहीं आई है और आग पर जल्द काबू पा लिया गया था। फायर ब्रिगेड की गाड़ीयां भी जल्दी ही पहुंच गई थीं। आग लगने की वजह से दो घंटे से भी ज्यादा वक्त तक हमारी शूटिंग रुकी रही और उसके बाद ही हमने शूटिंग शुरू की।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App