scorecardresearch

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: लवर बॉय के रूप में फिर नजर आएंगे रणबीर कपूर, फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में रणबीर के अलावा श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: लवर बॉय के रूप में फिर नजर आएंगे रणबीर कपूर, फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज
'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज (image: instagram)

निर्देशक लव रंजन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोमवार, 23 जनवरी को 1 बजे टी- सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से इसे रिलीज किया गया।

इस फिल्म के जरिए पहली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रोमांस करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद रोमांस-कॉमेडी फिल्म के साथ वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च हो रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म शानदार ट्रेलर है जिससे आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने के मैजिक के साथ फिल्म में शानदार संगीत की झलक भी दी गई है।

फिल्म के ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है कि फ्लर्ट से शुरू हुई प्यार की कहनी झूठ पर आ कर फंस जाती है। एक सीन में रणबीर कहते हैं कि प्यार नहीं करती तो बोल दे ना, ये क्या तरीका है। इस फिल्म में दर्शकों को रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा।

फिल्म के मेकर्स ने क्या कहा

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर वीडियो को रिलीज करते हुए निर्देशक लव रंजन ने कहा कि प्यर एक कॉम्प्लीकेटेड सब्जेक्ट है, लेकिन क्यों न आज की दुनिया में रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करते हुए कुछ मजा लिया जाए। श्रद्धा और रणबीर की सुपर टैलेंटेड जोड़ी और मेरे ब्रिलियंट क्रू ने फिल्म की दुनिया और वाइब को जीवंत कर दिया है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हर उम्र के दर्शक, युवा और युवा दिल से थिएटर में अच्छा समय बिताएंगे, जब वे फिल्म देखते हुए अपने खुद के रोमांस से जुड़ेंगे।’ लव रंजन आगे कहते हैं कि ‘पागलपन तब शुरू होता है, जब रोमांटिक रिश्तों की दुनिया में एक खिलाड़ी को एक ऐसी लड़की मिलती है जो एक काबिल कॉम्पिटिटर है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक ऐसी फिल्म है जो मानती है कि प्यार दिमाग की लड़ाई है। चलिए, प्यार का खेल शुरू करते हैं।’

बता दें कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-01-2023 at 02:47:02 pm
अपडेट