ताज़ा खबर
 

टीआरपी गिरने के बाद कपिल शर्मा को चैनल से मिला एक महीने का अल्टीमेटम

अगर कपिल अपने शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकती है।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 4:08 PM
कपिल शर्मा शो की रेटिंग लगातार गिर रही है। (Image Source: Instagram)

इस समय कपिल शर्मा का टेस्टिंग टाइम चल रहा है। लेटेस्ट खबर यह है कि सोनी एंटरटेनमेंट चैनल साल 2017-18 के लिए कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर असमंजय में हैं। 24 अप्रैल 2016 को आए द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड बहुत हिट हुआ था जिसकी वजह से सोनी एंटरटेनमेंट काफी खुश था। वो स्टार कॉमेडियन और उनके को स्टार्स को इस सक्सेस के बदले काफी बड़ी राशि देने के लिए तैयार था। लेकिन अब खबर है कि 106 करोड़ की डील अब रीन्यू नहीं होगी। खबर है कि सोनी चैनल ने कपिल को अपना एक्ट साथ में करने के लिए एक महीने का समय दे दिया है।

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि अगर कपिल अपने शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकती है। शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। इससे नकारात्मक पब्लिसिटी हुई है। हालांकि सूत्रों के अनुसार सुनील ग्रोवर और उनके साथी चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर का शो पर वापसी करने का कोई मूड नहीं हैं।

वहीं वरिष्ठ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को सुनील ग्रोवर की जगह लाया गया है लेकिन वो डॉक्टर गुलाटी का जादू चला पाने में अक्षम हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर के शो में रहते हुए भी शो की टीआरपी नीचे जा रही थी। इसके बाद अचानक से कपिल और सुनील के बीच झगड़े की खबरें इंटरनेट और अखबारों में छा गईं। 11वें हफ्ते तक शो की टीआरपी इतनी थी कि शो किसी तरह सातवीं पोजीशन पर बना हुआ था।

हालांकि इसके बाद दोनों के बीच झगड़े की खबरें आईं और शो की टीआरपी और ज्यादा गर्त में चली गई। इस वक्त शो की टीआरपी के मुताबिक वह टॉप-10 शो में भी कहीं नहीं ठहरता। पहले नंबर पर कलर्स पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक नागिन का दूसरा सीजन है और दूसरे नंबर पर 7286 टीआरपी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है ने जगह बनाई है।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App