ताज़ा खबर
 

‘तुम भी तो खाते यहां की हो और गाते पाकिस्तान की हो’ तारिक फतेह के ट्वीट पर जावेद अख्तर ने दिया जवाब, आने लगे ऐसे कमेंट

लेखक तारिक फतेह ने एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि किस तरीके से एक पाकिस्तानी पिता अपने बच्चों के मन में घृणा भर रहा है। इस वीडियो के जवाब में जावेद अख़्तर ने उस शख्स की...

Tarek fateh, Tarak Fatah tweet, Tarek Fatah slams a users, javed akhtar tweet, javed akhtar Slams a user,तारिक फतेह के ट्वीट पर जावेद अख्तर ने दिया जवाब, आने लगे ऐसे कमेंट

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) तमाम समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। कई बार ट्विटर पर उनकी नोकझोंक भी होती रहती है और ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं। ताजा मामला लेखक तारिक फतेह द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो से जुड़ा है। तारिक फतेह ने एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि किस तरीके से एक पाकिस्तानी पिता अपने बच्चों के मन में घृणा भर रहा है और धार्मिक हिंसा भड़का रहा है।

इस वीडियो के जवाब में जावेद अख़्तर ने उस शख्स की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। कोई उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत देने लगा तो कोई उनके कौम पर सवाल उठाने लगा। तारिक फतेह द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर जावेद अख्तर ने लिखा था, ‘पाकिस्तानी अधिकारियों को इस शख्स को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। यह न सिर्फ हिंदू अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा भड़का रहा है, बल्कि बच्चों का शोषण भी कर रहा है’।

उन्होंने आगे लिखा ‘अगर एक बच्चे का दिमाग इस तरह से ब्रेनवाश किया जाएगा तो वो कभी एक सामान्य इंसान के तौर पर बड़ा नहीं हो पाएगा…’। अख्तर के इसी ट्वीट पर ट्रोल्स ने उन्हें घेर लिया और तमाम तरह की नसीहत देने लगे। एक यूजर ने लिखा इस तर्क पर तो पाकिस्तान में सभी को गिरफ्तार कर लेना चाहिये। एक और यूजर ने लिखा ‘पाकिस्तानी पीएम इमरान ने ओसामा को शहीद कहा था, इस तरह उसकी भी गिरफ्तारी होनी चाहिए’। शिवानी नाम की एक यूजर ने लिखा ‘लेकिन तुम जैसों को कौन गिरफ्तार करेगा? खाते यहां की हो और गाते पाकिस्तान का हो’। सौरभ नाम के यूजर ने लिखा ‘इसीलिए जरूरी है CAA, जिसका आप जैसे लोग विरोध करते हैं। उम्मीद है अब आप समझेंगे’।

नीतीश प्रियदर्शी नाम के एक यूजर ने जावेद अख्तर को नसीहत देते हुए लिखा ‘आपके पास इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता।पाकिस्तान जाइए और इन लोगों को कुछ सिखाइए। आपकी याद में हम भारत में उर्दू की लाइब्रेरी खोलेंगे’। हालांकि कई लोग जावेद अख्तर की बातों का समर्थन भी करते दिखे। एक यूजर ने लिखा ‘भारत में आपको हर कोने में मस्जिदें मिल जाएंगी, लेकिन पाकिस्तान में मंदिर बनाने पर हाय तौबा मच जाती है। इस असहिष्णुता पर लगाम जरूरी है’।

Next Stories
1 सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा शाहरुख, आमिर और सलमान पर निशाना, बोले-‘सुशांत सिंह की मौत पर चुप क्यों है तीनों’
2 जावेद अख़्तर खुद को नास्तिक कहते हैं और जरूरत पड़ने पर पुराना चोगा ओढ़ लेते हैं – IAS अधिकारी ने गीतकार को घेरा
3 सपना चौधरी ने ‘तू चीज लाजवाब’ पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, स्टेज पर चढ़ शख्स लुटाने लगा पैसे, देखें वायरल VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X