ताज़ा खबर
 

Aravinda Sametha Veera Raghava Full Movie Leaked Online: Jr NTR की ‘अरविंद समेठा’ इंटरनेट पर लीक!

Aravinda Sametha Veera Raghava Telugu Movie: फिल्म के निर्माता एस राधा कृष्ण ने ट्वीट करते हुए लोगों को अगाह किया कि 'पाइरेसी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट ना करें। आपका अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है। टीम इस वीडियो को मॉनिटर कर रही है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि किसने इस पूरी फिल्म को रिकॉर्ड किया है और सोशल मीडिया पर फैलाया है?

फिल्म अरविंद समेठा का एक दृश्य फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

Aravinda Sametha Veera Raghava Telugu Full Movie Leak Online: 

दक्षिण भारत की मशहूर फिल्म  ‘अरविंद समेठा’ पाइरेसी का शिकार हो गई है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के बीच इसका इंतजार काफी बेसब्री से था। लेकिन इंटरनेट पर पूरी फिल्म लीक होने के बाद फिल्म निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है। इंटरनेट पर मूवी के कई वर्सन मौजूद हैं। टॉरेन्ट साइट पर यह फिल्म मुफ्त में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

निर्देशकों को आशंका है कि बड़े स्टारकास्ट की इस फिल्म का बॉक्सऑफिस कलेक्शन इससे प्रभावित हो सकता है। फिल्म के निर्देशक त्रीविक्रम श्रीनिवास हैं। यह फिल्म ‘हारिका और हैसिन क्रिएशन’ के बैनर तले बनी है। फिल्म के निर्माता एस राधा कृष्णा हैं। रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले यह फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई। लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर पूरी फिल्म उपलब्ध है।

फिल्म के निर्माता एस राधा कृष्ण ने ट्वीट करते हुए लोगों को अगाह किया कि ‘पाइरेसी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट ना करें। आपका अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है। टीम इस वीडियो को मॉनिटर कर रही है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि किसने इस पूरी फिल्म को रिकॉर्ड किया है और सोशल मीडिया पर फैलाया है? फिल्म को लीक करने वालों ने पूरी फिल्म वेबसाइट पर डाल दी है। टॉरेंट पर यह मूवी विभिन्न वर्सनों में उपलब्ध है। यह फिल्म 60 करोड़ की बजट वाली फिल्म है। हालांकि फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटरों को आशा है कि फिल्म बड़ी कमाई करेगी। लेकिन फिल्म के पाइरेटेड कॉपी की वजह से दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में कम हो सकती है।

फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों से अपील की है कि वो किसी भी फिल्म की पाइरेटेड कॉपी को डाउनलोड ना करें। फिल्म की यूनिट एक फिल्म बनाने में काफी मेहनत करती है। इसमें काफी पैसा और समय खर्च होता है। लेकिन पाइरेसी की वजह से निर्माताओं को बड़ा झटका लगता है। निर्माताओं ने आग्रह करते हुए कहा कि ‘अरविंद समेठा’ फिल्म को सिर्फ सिनेमाघरों में ही देखें ताकि अब फिल्म का लुत्फ उठा सकें। आपको बता दें कि ‘अरविंद समेठा’ एक एक्शन मूवी है। जेआर एनटीआर, पूजा हेगड़े और ईशा रीबा ने फिल्म में मुख्य भूमिका अदा की है। जबकि सुनील, नागा बाबू, जगपति बाबू और सुप्रिया पाठक सपोर्टिंग किरदार में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App