ताज़ा खबर
 

Tribhanga Teaser: ओड़िसी डांसर के कॉस्ट्यूम में दिखीं काजोल, जानिए कब रिलीज़ होगी नेटफ्लिक्स की ये फ़िल्म

काजोल की फिल्म, ‘त्रिभंगा- टेढ़ी मेढ़ी क्रेज़ी' का टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसमें तीन पीढ़ी की महिलाओं के जटिल रिश्ते की कहानी है। ये फिल्म काजोल की डिजिटल डेब्यू फिल्म है।

kajol, tribhanga movie release date, kajol upcoming movieकाजोल टीज़र में एक ओड़िसी डांसर के रूप में दिखीं हैं (Photo- Kajol Instagram)

काजोल की अगली फिल्म, ‘त्रिभंगा- टेढ़ी मेढ़ी क्रेज़ी का टीजर रिलीज़ हुआ है जिसमें परिवार के तीन पीढ़ियों को एक साथ दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज इसका टीजर रिलीज़ किया है। काजोल ने भी टीजर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘त्रिभंगा मतलब टेढ़ी, मेढ़ी क्रेज़ी लेकिन सेक्सी। #Tribhanga नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज़ होगी।’

टीजर की शुरुआत में एक खुशहाल परिवार की झलक देखने को मिलती है। काजोल ओड़िसी डांसर के अवतार में अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ती दिखीं हैं। इसमें काजोल की मां (तन्वी आज़मी) एक सीन में बेड पर पड़ी हैं और काजोल और एक छोटी लड़की (मिथिला पालकर) उदास खड़े हैं। इस फिल्म में तीनों महिलाओं के जटिल रिश्ते को दिखाने की कोशिश की गई है।

त्रिभंगा की लेखिका और निर्देशक रेणुका शहाणे ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘डियर काजोल, तन्वी, मिथिला या फिर मुझे कहना चाहिए डियर अनु, नयन, माशा? ये किरदार जो पिछ्ले 6 सालों से मेरे थे जिस दौरान मैं उनकी मां रही, उन्हें पाला- पोषा, आकार दिया, कभी – कभी अनुशासन में रखा, उन्हें लाड़ किया, वो अब तुम्हारे हैं। तुमने उन्हें अपना बना लिया। उन्हें अपना फ्लेश और ब्लड, कमज़ोरियां और आंसु और खुशी दो, मैंने जैसा कल्पना किया था उससे कहीं अधिक अच्छा तुम उन्हें बनाओ।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

उन्होंने आगे कहा, ‘त्रिभंगा- टेढ़ी मेढ़ी क्रेज़ी, अनु नयन और माशा की कहानी नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी 2021 से देखी जा सकेगी। 2021 की शुरुआत सच में एक बेहतर तरीके से हुई है।’ यह फिल्म काजोल की डिजिटल डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म को काजोल के पति अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फ़िल्म 15 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म में काजोल, तन्वी आज़मी, मिथिला पालकर के अलावा कुणाल रॉय कपूर और कंवलजीत सिंह हैं। काजोल को अंतिम बार 2020 की फिल्म, ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था। इस फिल्म में अजय देवगन ने तान्हाजी का किरदार निभाया था और उनकी पत्नी  सावित्रीबाई मलुसरे के किरदार में काजोल दिखीं थीं। उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा था।

Next Stories
1 रिलीज हुआ अजय हुड्डा और अंजलि राघव का नया हरियाणवी गाना ‘गर्लफ्रेंड’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल
2 लाइमलाइट से रहते हैं दूर, जानिये क्या करते हैं अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ और उनके बच्चे
3 रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का न्यू ईयर स्पेशल गाना ‘वैक्सीन नया साल के’, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल
आज का राशिफल
X